Palwal Assembly

कद्दावर कांग्रेसी नेता ललित नागर से सीट छीनने के लिए मुख्यमंत्री खट्टर ने लगाई पूरी ताकत

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

cm-manohar-lal-tigaon-rally-against-lalit-nagar-congress

फरीदाबाद 12 अक्टूबर: तिगांव विधानसभा के विधायक और कद्दावर कांग्रेसी नेता ललिता नागर तिगांव सीट छीनने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है, आज उन्होंने भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया और आगामी 21 अक्टूबर को भाजपा को वोट देने की अपील की.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तिगांव के विधायक ललित नागर हरियाणा में भूपेंद्र हुड्डा के बाद दूसरे ऐसे नेता हैं जो विधानसभा में सरकार के खिलाफ मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हैं और जोरदार तरीके से अपने क्षेत्र की आवाज भी उठाते हैं.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ललित नागर को हल्के में नहीं ले रहे हैं इसलिए आज उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में जनसभा की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ललित नागर भी दूसरी बार चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं और जन संपर्क करके दोबारा आशीर्वाद मांग रहे हैं, एक तरफ राजेश नागर के समर्थन में मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों की जनसभाएं हो रही है तो ललित नागर अकेले ही मोर्चा संभाले हुए हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Election

Politics

Tigaon News

Post A Comment:

0 comments: