Palwal Assembly

भाजपा नेत्री अनीता शर्मा ने ग्रीनफील्ड कॉलोनी में किया ICICI बैंक की ब्रांच का उद्घाटन

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

bjp-leader-aneeta-sharma-inaugurate-icici-branch-greenfield-colony

फरीदाबाद: भाजपा नेत्री अनीता शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में जिस प्रकार से बैंकिंग प्रणाली को सदृढ़ करने का काम किया गया है, उससे न केवल बैंकिंग सैक्टर बल्कि आम लोगों को भी काफी लाभ हुआ है। भाजपा ने डिजिटल लेन-देन प्रणाली व ऑनलाइन सुविधा को मजबूत बनाने पर बल दिया है। 

उक्त वक्तव्य अनीता शर्मा ने वीरवार को ग्रीनफील्ड कॉलोनी में आईसीआईसीआई बैंक की ब्रांच का उद्घाटन करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि हम सभी जिस प्रकार ने मोदी सरकार ने सभी लोगों को जन-धन योजना के साथ जोड़ा, वह एक बहुत बड़ा कदम है और हम सबको इसमें सहयोग करना चाहिए। 

इस मौके पर बैंक मैनेजर हिमांशु जोशी ने एवं डिप्टी बैंक मैनेजर ईशा मेहता ने लोगों को बैंकिंग के लाभ और नए अकाउंट खोलने के बारे मेंं जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमारे यहां पर लोन के बारे में जानकारी देने के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था की गई है। अत: जो भी व्यक्ति अकाउंट खुलवाना चाहता है या लोन लेना चाहता है, यहां पर सम्पर्क कर सकता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: