Palwal Assembly

AAP के धर्मबीर भड़ाना के असर से डरकर अवतार भड़ाना को घर से निकाल लाए विजय प्रताप सिंह, लेकिन

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

aap-candidate-dharambir-bhadana-may-win-election-badkhal-seat

फरीदाबाद, 10 अक्टूबर: कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह पांच साल  अपने काम धंधे में व्यस्त थे लेकिन अब चुनाव लड़ने के लिए बड़खल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर आये हैं। वह कुछ दिनों से जनता  के बीच जा रहे हैं जबकि आप प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना पिछले पांच वर्षों से घर घर प्रचार के लिए पहुँच रहे हैं, धर्मबीर भड़ाना को बड़खल विधानसभा क्षेत्र का बच्चा बच्चा जानता है, यह बात कांग्रेस भी समझ  रही है। 

विजय प्रताप सिंह भी धर्मबीर भड़ाना की ताकत को समझ रहे हैं इसलिए आज वह अवतार भड़ाना को घर से निकाल लाए। अनंगपुर गांव में जनसम्पर्क के लिए पहुंचे पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के साथ बहुत दिनों बाद अवतार भड़ाना मंच पर दिखे। 

महेंद्र प्रताप को लग रहा होगा कि अवतार भड़ाना धर्मबीर भड़ाना के असर को कम कर देंगे लेकिन यह उनकी भूल होगी क्योंकि धर्मबीर भड़ाना ने पिछले पांच वर्षों में जिस तरह से जनता की सेवा की है और मुसीबत में उनकी आवाज बने हैं वो सब जनता शायद ही भूले। इस बार धर्मबीर भड़ाना की जीत के पूरे पूरे आसार बन रहे हैं। 

बड़खल में मुख्य मुकाबला धर्मबीर भड़ाना और सीमा त्रिखा के बीच है, सीमा त्रिखा के कामकाज से नाराज वोटर धर्मबीर भड़ाना को ही आशीर्वाद देंगे क्योंकि धर्मबीर भाड़ाना ने ही पिछले पांच वर्षों में बिजली, पानी, रोड, सीवर, जलभराव और अन्य समस्याओं के खिलाफ आवाज उठाई है. विजय प्रताप तो शायद ही जनता की समस्याओं के खिलाफ आवाज उठाते किसी को दिखे होंगे। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Election

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: