Palwal Assembly

कैलाश बैसला बोले मैंने नहीं दिया समर्थन, धर्मबीर भड़ाना बोले, आपका आशीर्वाद ही मेरे लिए काफी है

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

aap-candidate-dharambir-bhadana-and-kailash-baisla-news

फरीदाबाद , 10 अक्टूबर: बड़खल विधानसभा के आप प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना कल भाजपा नेता कैलाश बैसला का आशीर्वाद एवं समर्थन मांगने पहुंचे, धर्मबीर भड़ाना और कैलाश बैसला की फोटो वायरल हो गयी जिसके बाद भाजपा नेता कैलाश बैसला ने कहा कि मैंने धर्मबीर भड़ाना को समर्थन नहीं दिया है। यह सुनकर धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि समर्थन नहीं दिया तो कोई बात नहीं, मुझे चुनाव जीतने के लिए आपका आशीर्वाद ही काफी है।

बड़खल विधानसभा की जंग जीतने के लिए आप प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना पूरी ताकत लगा रहे हैं, वैसे ताकत तो वह पिछले पांच-दस वर्षों से लगा रहे हैं लेकिन इस बार शायद उनकी जीत हो जाए, ऐसा इसलिए क्योंकि वह भाजपा नेताओं से भी आशीर्वाद लेने में गुरेज नहीं कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मबीर भड़ाना ने जनसम्पर्क के लिए दहलीज नमन यात्रा अभियान शुरू किया है, तड़क भड़क और लाव लश्कर से दूर रहकर वह घर घर जाकर लोगों से झाड़ू का बटन दबाकर उन्हें चुनाव जितवाने की अपील कर रहे हैं। 

धर्मबीर भड़ाना का कहना है कि विधायक बनने के बाद वह जनता की समस्या का समाधान करेंगे और हर मोर्चे पर उनकी आवाज उठाते रहेंगे। भाजपा विधायक  बिजली पानी मांगने वालों को जेल भजवाती हैं लेकिन वह सस्ते दाम में बिजली पानी उपलब्ध करवाएंगे। यही नहीं चुनाव जीतने के बाद वह सरकारी स्कूलों की हालत में सुधार करवाएंगे और प्राइवेट स्कूलों एवं अस्पतालों की लूट बंद करवाएंगे।

कैलाश बैसला बोले मैंने नहीं दिया समर्थन, धर्मबीर भड़ाना बोले, आपका आशीर्वाद ही मेरे लिए काफी है
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Badhkal News

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: