Palwal Assembly

55 करोड़ का काम शुरू, ओल्ड फरीदाबाद मेरा घर है, इसे चमकाने में नहीं छोडूंगा कोई कसर: विपुल गोयल

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

vipul-goel-startrd-rs-55-crore-development-work-in+faridabad-news

फरीदाबाद: फरीदाबाद-89 विधानसभा क्षेत्र के विधायक और हरियाणा के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने अपनी विधानसभा सभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी है. पिछले 2 दिनों में उन्होंने करीब ₹550000000 का विकास कार्य शुरू करवाया है. विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद ओल्ड उनका घर है इसलिए इस क्षेत्र को चमकाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

हरियाणा की  मनोहर लाल खट्टर जी की सरकार  पूरे प्रदेश में  समग्र विकास के लिए  निरंतर प्रयत्न करती रही है उसी का नतीजा है  कि आज  उद्योग व्यवसाय से लेकर  शहर के गली कूचे और गांव गांव में विकास की गाथा लिखी जा रही है  इसी क्रम में  फरीदाबाद  इंडस्ट्रीज एसोसिएशन  के  सेक्टर 31  sector-59 और 4B में  इंफ्रास्ट्रक्चर  डेवलपमेंट और अपग्रेडेशन के लिए  ₹11.83 करोड़ की लागत से 3 बड़े निर्माण कार्य  होने हैं  जिसके लिए  आज 9 सितंबर सोमवार को हरियाणा के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री श्री विपुल गोयल जी ने निर्माण कार्यों की आधारशिला रख की निर्माण कार्यों की आधारशिला रख की आधारशिला रख कर  विकास को गति प्रदान की है।  

एफ.आई.ए. की बिल्डिंग में आयोजित कार्यक्रम में उद्योग मंत्री  विपुल गोयल ने उद्योग जगत से जुड़े लोगों द्वारा हार्दिक अभिनंदन किये जाने पर सभी का आभार व्यक्त किया एवं भरोसा दिलाया कि फरीदाबाद में औद्योगिक इकाइयों की प्रगति के लिए कहीं कोई रुकावट नहीं आने दी जाएगी,  गोयल ने कहा कि इसके लिए प्रदेश से लेकर केंद्र तक जहां भी जरूरत होगी मैं एफ.आई.ए. के साथ खड़ा हूँ। उन्होंने कहा कि ज़िम्मेदारी के साथ औद्योगिक विकास आज समाज की सबसे बड़ी जरूरत है।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Old Faridabad

Post A Comment:

0 comments: