Palwal Assembly

बडखल विधानसभा में BJP का खुट्टा पाड़ने के लिए नवीन जयहिन्द ने धर्मबीर भडाना को दिया AAP का टिकट

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

dharambir-bhadana-aap-badkhal-vidhansabha-candidate-news

फरीदाबाद: आम आदमी पार्टी पिछले तीन दिन में सात विधानसभाओं पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. आज आम आदमी पार्टी का बड़खल व् बल्लबगढ़ में विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ जिसमे मुख्यातिथि रूप में हरियाणा सह –प्रभारी राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता व् प्रदेशाध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द ने शिरकित की. आम आदमी पार्टी अब तक महेंद्रगढ़ , हांसी , उकलाना , फतेहाबाद, जुलाना, असंध , गढ़ी सांपला किलोई सहित 7 विधानसभाओं में अपने उम्मीदवार उतार चुकी है. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने आज  हल्का अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना को बड़खल से व् जिला अध्यक्ष कुवंर हरेन्द्र भाटी को बल्लभगढ़ से अपना विधानसभा का उम्मीदार बनाया है.

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में कच्ची कोलोनियों को पक्का करने के वायदे को पूरा किया व् बिजली –पानी सरकारी-सीवर का कनेक्शन हर तक घर तक पहुँचाने का काम भी किया है. उसी तरह बडखल में भी सिर्फ तीन महीने में सरकार आने पर  कच्ची कॉलोनियां को पक्का करने का काम करेंगे. केजरीवाल सरकार में दिल्ली के सरकारी स्कूल देश के सभी प्राइवेट और सरकारी सस्कूलों से बेहतर बनाये है रिजल्ट भी देश में अव्वल आया है. आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो विकास की बात करती है , दिल्ली में विकास किया है और हरियाणा में भी विकास करेंगे. हम व्यवस्था परिवर्तन के लिए आये है न की सत्ता की लड़ाई के लिए. आम आदमी पार्टी मानव विकास की बात की है. दो सौ यूनिट फ्री बिजली, बीस हजार लिटर फ्री पानी , फ्री इलाज,फ्री दवाइयां, अच्छी शिक्षा वो सभी सुविधाएँ भाजपा ने सिर्फ धर्म –जाति के नाम पर राजनीति की है प्रदेश के भाईचारे को खत्म किया है.

डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो सभी कच्ची कॉलोनियों को पक्का करेंगे, पुरानी पेंशन लागू करेंगे, वृद्धावस्था पेंशन पांच हजार होगी.

पत्रकारों से बातचीत में प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार संघर्ष के साथी है. जनता के बीच जाकर उनकी सहमति से उम्मीदवारों की घोषणा की जा रही है. आम आदमी पार्टी के एक ऐसी पार्टी है जो पूरी पारदर्शी प्रक्रिया के साथ अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है.  आम आदमी पार्टी  प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से परेशान है और पिछला चुनाव सेना के नाम पर जीते है न कि अपने कामों के आधार पर. अबकी जनता इन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी. भाजपा के चौकीदार ठेकेदार बन गये है. 75 पार के नारे पर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मुंगेरीलाल के सपने ले रहे है. 75 नही बल्कि साढ़े सात सीट आएँगी. आज बडखल में धर्मबीर भड़ाना को नही बल्कि यहाँ की जनता को टिकेट देकर गये है. जो भाजपा का खुट्टा पाड़ेगी.

इस अवसर पर सूबेदार सत्कार, सूबेदार सामराज , कृष्ण कांगड़ा , माधव झा , चन्दन सिंह , तेजमल सिंह , कुलदीप चावला, राजुद्दीन , चमन मलिक , सागर बूरा, राजेश कुमार , मनजीत सैनी , जबार खान महिला नेत्री गीता शर्मा, ऋतू गौड़ , मंजू चौधरी सहित बूथ स्तर के कार्यकर्ता मोजूद रहे.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: