Palwal Assembly

अमित शाह के पास पहुंची फरीदाबाद के 4 विधायकों की निगेटिव रिपोर्ट, 5 सीटों पर होंगे नए उम्मीदवार

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

bjp-will-change-candidate-in-faridabad-5-vidhansabha-news

फरीदाबाद: हरियाणा में जल्द ही चुनावों की घोषणा हो सकती है, 8 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रोहतक में रैली के बाद चुनाव की घोषणा हो जाएगी जिसके बाद सभी पार्टियाँ अपने अपने उम्मीदवारों का ऐलान करेंगी.

भाजपा ने इस बार अबकी बार 75 पार का नारा दिया है लेकिन यह लक्ष्य आसान नहीं है क्योंकि बहुत सारे वर्तमान भाजपा विधायकों की अमित शाह के पास निगेटिव रिपोर्ट पहुँच गयी है.

अगर फरीदाबाद की बात करें तो यहाँ के चार विधायकों की रिपोर्ट निगेटिव है, विपुल गोयल को फिर से टिकट मिल सकती है. दल बदल कर आये दो विधायकों के बारे में भी अमित शाह के पास निगेटिव रिपोर्ट पहुँच चुकी है. तिगांव से भी उम्मीदवार बदला जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी में मेहनती विधायकों को ही रिपीट किया जाता है, भ्रष्ट विधायकों को दोबारा टिकट नहीं मिलती, इसके अलावा टिकट देने से पहले सर्वे किया जाता है, सर्वे में पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर ही टिकट दिया जाता है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के विधायकों के काम-काज की रिपोर्ट भाजपा आलाकमान के पास पहुँच चुकी है. हरियाणा चुनाव के प्रभारी नरेन्द्र तोमर भी चुपचाप अपना काम कर रहे हैं. इस बार टिकट का फैसला खट्टर नहीं बल्कि नरेन्द्र तोमर, अमित शाह और मोदी करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बडखल, बल्लभगढ़ के उम्मीदवार बदले जाएंगे, पृथला और NIT में नए उम्मीदवार चुने जाएंगे, भाजपा में शामिल हुए वर्तमान विधायकों को पार्टी की सेवा के काम में लगाया जाएगा क्योंकि अभी इन्हें भाजपा के संगठन में काम करने का मौका नहीं मिला है और ये लोग बिना किसी शर्त के भाजपा में शामिल हुए हैं इसलिए अगर इन्हें टिकट नहीं मिली तो ये लोग बुरा भी नहीं मानेंगे.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: