Palwal Assembly

खेड़ीपुल थाना, ACP-DCP से नाबालिक बेटी को ढूढने की गुहार लगाता रहा पिता, हो गयी हत्या, मिला शव

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

bharat-colony-minor-girl-murer-khedipul-thana-police-no-action-news

फरीदाबाद: खेड़ीपुल थाना अंतर्गत भारत कॉलोनी में एक नाबालिक लड़की की हत्या की वारदात सामने आयी है, रेप के भी आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

जानकारी के अनुसार 30 तारीख को नाबालिक निकिता भारत कॉलोनी से गायब हुई थी, भारत कॉलोनी के ही चार लड़कों पर नाबालिक का अपहरण किये जाने का शक जताया गया था, पीड़ित परिवार खेड़ीपुल पुलिस थाने के SHO, ACP, DCP ऑफिस के चक्कर लगाता लगाता थक गया लेकिन पुलिस ने लड़की को ढूढने में तेजी नहीं दिखाई और 10 दिनों के बाद उसका शव गांव कबूलपुर स्थित कैप्टन फार्म हाऊस के सामने यमुना किनारे से बरामद हुआ है.

यह बात भी सामने आयी है कि मृतका का पिता अजब सिंह नागर एसएचओ से लेकर डीसीपी तक प्रतिदिन अपनी बेटी को ढूंढने के लिए गुहार लगाता रहा, उन्हें सबूत तक देता रहा परंतु खेड़ीपुल पुलिस थाने की पुलिस सोई रही। इस मामले में तिगांव के विधायक ललित नागर ने भी एसएचओ से लेकर डीसीपी तक कई-कई फोन करके इस मामले में उचित कार्यवाही की मांग की परंतु पुलिस पीडि़त पिता को दुत्कार कर भगा देती थी और कहती थी कि और सबूत लाओ, जबकि मृतका के पिता ने 30 अगस्त को ही सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ कार का नंबर व आरोपी का नाम तक दे दिया था परंतु फिर भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। यह बात ललित नागर ने खुद बतायी है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: