Palwal Assembly

बडा सवाल, आखिर कौन है वो SHO जो कर रहा था विक्रम कपूर को परेशान?

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

why-nit-dcp-vikram-kapoor-suicide-which-sho-blackmailing-him

फरीदाबाद: आज फरीदाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब खबर आई कि फरीदाबाद एनआईटी के डीसीपी विक्रम कपूर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

यह खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया कि आखिर ऐसी क्या परिस्थिति आ गई थी जिसके कारण डीसीपी विक्रम कपूर को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा.

सोशल मीडिया पर अब ऐसी खबरें चल रही हैं कि डीसीपी विक्रम कपूर को फरीदाबाद का ही एक एसएचओ परेशान और ब्लैकमेल कर रहा था, इसी ब्लैकमेलिंग से तंग आकर विक्रम कपूर ने आज सुबह अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उपरोक्त खबरें सिर्फ सोशल मीडिया पर सूत्रों के हवाले से चल रही हैं अभी तक फरीदाबाद पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

यह भी खबर आ रही है कि डीसीपी विक्रमजीत कपूर अपने गनर की रिवाल्वर 1 महीने से अपने पास ही रख रहे थे. सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सी अफवाहें चल रही हैं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आत्महत्या के कारणों और ब्लैक मेलिंग करने वाले एसएचओ के नाम का खुलासा हो सकता है.

इतना जरूर खबर आई है कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भूपानी थाने के एसएचओ अब्दुल सईद के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. एक अन्य आरोपी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है. जल्द ही पूरी अपडेट दी जाएगी.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: