Palwal Assembly

पृथला विधानसभा के भावी BJP प्रत्याशी सोहनपाल की पत्नी डॉ आशा सिंह से मच्छगर गाँव में जनसंपर्क

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

prithla-candidate-sohanpal-singh-wife-dr-asha-singh-prachar-news

पृथला: भाजपा पार्टी के जिला महामंत्री और पृथला के भावी भाजपा प्रत्यशी सोहनपाल सिंह छोकर की धर्मपत्नी डॉ आशा सिंह ने आज विस क्षेत्र के मछगर गाँव में जन संपर्क किया और अपने पति के लिए समर्थन माँगा। इस अवसर पर सैकड़ों महिलाओं के इकठ्ठा होकर उनका स्वागत किया और उन्हें समर्थन देने का भरोसा दिया। 

जनता से बातचीत करते हुए डॉ आशा सिंह ने कहा कि सोहनपाल सिंह ने हमेशा पृथला क्षेत्र की जनता की समस्याओं को उठाया है और सबकी मदद की है, वह भाजपा में भी काफी लम्बे समय से सेवा दे रहे हैं, अगर जनता विधानसभा चुनाव में उन्हें अपना आशीर्वाद दे दे तो पूरी ताकत के साथ क्षेत्र का विकास कर पाएंगे और सरकार के जरिये समस्याओं का समाधान करवा पाएंगे।

dr-asha-singh-wife-sohanpal-singh

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहनपाल सिंह छोकर पृथला विधानसभा के पढ़े लिखे, ऊर्जावान और युवा नेता हैं जो भाजपा टिकट के सबसे मजबूत दावेदार हैं। भाजपा इस बार पढ़ें लिखे युवाओं को टिकट में तरजीह देगी। सोहनपाल हर पैमाने पर फिट बैठ रहे हैं लेकिन टिकट का अंतिम फैसला आलाकमान ही करेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पृथला विधानसभा में इस वक्त तीन भाजपा नेता टिकट के मजबूत दावेदार हैं, पहले नंबर पर सोहनपाल सिंह छोकर हैं, दूसरे नंबर पर नयनपाल रावत हैं जबकि तीसरे नंबर पर वर्तमान विधायक टेकचंद शर्मा हैं। अगर चयन समिति ने शैक्षणिक और लीडरशिप के आधार पर चयन किया तो युवा और पढ़े लिखे नेता सोहनपाल सिंह को टिकट मिलना तय है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहनपाल सिंह ने भी जनसंपर्क में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, उन्होंने लोकसभा चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को बड़ी जीत दिलवाने के लिए खूब पसीना बहाया था, इस बार वह खुद मैदान में उतरना चाहते हैं इसलिए उन्होंने पहले से ही जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है, कल उन्होंने अलावलपुर गाँव में जनसंपर्क किया।

sohanpal-singh-chhokar-news
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Prithla News

Post A Comment:

0 comments: