Palwal Assembly

फौजियों को पागल बोलने वाले खेड़ीपुल थाने के गालीबाज और अकडू पुलिसकर्मी वेदराम सस्पेंड, पढ़ें

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

kheripul-thana-head-constable-vedram-suspend-abusing-crpf-jawan

फरीदाबाद: फरीदाबाद पुलिस ने अच्छा कदम उठाते हुए खेड़ीपुल थाने के गालीबाज और बदतमीजी से बात करने वाले सिपाही वेदराम को सस्पेंड कर दिया है, हेड कांस्टेबल वेदराम ने CRPF जवान मनोज कुमार को फोन पर गालियाँ दी थी और उन्हें पागल बोलने के साथ साथ फौजियों को भी पागल बोला था. उनका ऑडियो फरीदाबाद लेटेस्ट न्यूज़ चैनल पर वायरल होने के बाद फरीदाबाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और उन्हें सस्पेंड कर दिया.



क्या था मामला?

बात दरअसल ये थी कि CRPF जवान मनोज कुमार का भाई शिव सिंह 28 जुलाई को गायब हो गया. शिव सिंह नहरपार हनुमान नगर, गली नंबर 3 में अपनी पत्नी किरण देवी के साथ रहता था, उसकी पत्नी ने 30 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. पत्नी ने लिखा - मेरा पति किसी से मिलने गया था उसके बाद नहीं आया. मैंने उसे कई जगह ढूंढा लेकिन नहीं मिला.

जब मनोज कुमार को अपने भाई के गुम होने की सूचना मिली तो वे ड्यूटी से छुट्टी लेकर अपने भाई को ढूँढने निकल पड़े. पुलिस में रिपोर्ट लिखवा दी गयी थी इसलिए उन्होंने केस के IO हेड कांस्टेबल वेदराम से संपर्क किया. मदद के बजाय वेदराम ने उन्हें गालियाँ दी, उन्हें पागल बोला, उनकी बेटी को भी गालियाँ दी. उन्हें दोबारा फोन ना करने की धमकी दी. वेदराम ने यह भी कहा कि तू कौन है अपने भाई के बारे में जानकारी करने वाला, उसकी पत्नी है, हम उसे बता देंगे. मनोज कुमार ने कहा कि क्या भाई का कोई फर्ज नहीं होता, क्या हम अपने भाई के बारे में जानकारी नहीं ले सकते, जिस प्रकार से वेदराम ने मुझसे बात की वैसे तो कोई भी पुलिसवाला बात नहीं करता, उन्होंने हम फौजियों को भी पागल बोला.

पुलिसकर्मी वेदराम ने CRPF जवान मनोज कुमार को थाने में बुरी तरह से धमकाया, उसके छोटे भाई को थप्पड़ मारे गए. थक हारकर मनोज कुमार ने फरीदाबाद लेटेस्ट न्यूज़ से संपर्क किया. जब हमने वेदराम से रिपोर्ट ली तो उन्होंने हमसे भी बदतमीजी से बात की और बोले - तुम ढूंढ लो उसके भाई को, तुम पता लगवा लो उसका मोबाइल कहाँ है, तुम ट्रेस करवा लो उसका मोबाइल, हमें इतना पता नहीं है.

इसके बाद मनोज कुमार ने हमसे बताया कि वेदराम की मेरे पास फोन रिकॉर्डिंग है. उसके बाद हमने CRPF जवान मनोज कुमार के टॉर्चर की कहानी को अपने फेसबुक पेज पर डाला जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए वेदराम को सस्पेंड कर दिया. पुलिस उपायुक्त सेंट्रल लोकेन्द्र सिंह ने इस एक्शन की जानकारी दी.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: