Followers

टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर TV तोड़कर बोले फरीदाबाद के अवतार, मेरा 4 का इन्तजार गया बेकार

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-avtar-singh-broken-tv-after-team-india-lost-world-cup-sm

फरीदाबाद: वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आज टीम इंडिया की न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार हुई है. इस हार के साथ टीम इण्डिया का फाइनल में पहुँचने का सपना चूर-चूर हो गया.

टीम इंडिया की हार से करोड़ों भारतीयों का चार साल का इन्तजार भी बेकार चला गया. क्रिकेट फैन्स चार साल से वर्ल्ड कप का इन्तजार कर रहे थे, सभी ने इंडिया टीम द्वारा वर्ल्ड कप जीतने का सपना देखा था क्योंकि वर्तमान टीम को अब तक की सबसे मजबूत टीम कहा जा रहा था.

फरीदाबाद के अवतार सिंह भी चार साल से टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने का इन्तजार कर थे, आज उन्होंने टीम इंडिया के हारते ही अपना टीवी तोड़ डाला. उन्होंने कहा कि मैं चार साल से वर्ल्ड कप जीतने का इन्तजार कर रहा था, इतना आसान लक्ष्य भी टीम इंडिया पूरा नहीं कर पायी. यह शर्मनाक हार मैं पचा नहीं पा रहा हूँ.

avtar-singh-faridabad

आपको बता दें कि वर्षा से बाधित इस मैच में न्यूजीलैंड ने टीम इण्डिया को 240 रनों का लक्ष्य दिया, जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इण्डिया की शुरुवात बाद से बदतर रही.

न्यूजीलैंड की कहर बरपाती गेंदों के सामनें महज 5 रनों के भीतर टीम इण्डिया के टॉप आर्डर के बल्लेबाज केएल राहुल, विराट कोहली रोहित शर्मा चलते बने, अंत में जड़ेजा ने कुछ उम्मीद जगाई थे, वो भी बेकार चली गयी.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Sports

Post A Comment:

0 comments: