Followers

गुंडे गाजी खान के बुरे दिन शुरू, डबुआ पुलिस ने गैंग सहित दबोचा

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

badmash-gaji-khan-gang-arrested-by-dabua-thana-police-news-hindi

फरीदाबाद: डबुआ कॉलोनी में गुंडागर्दी के पर्याय बन चुके गाजी खान के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. अब उसके पिंजरे में कैद होने के दिन आ गए हैं, कल देर शाम डबुआ थाना पुलिस ने गाजी खान को उसकी गैंग सहित दबोच लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डबुआ कॉलोनी के गाजी खान पर मोहबताबाद के सोहताज भडाना पर जानलेवा हमले का आरोप है, जानकारी के मुताबिक़ गाजी खान और उसकी गैंग लोगों ने सोहताज भडाना की उंगली काट डाली और उनके दोनों पैरों पर ऐसा हमला किया गया है कि वो कई वर्षों तक अपने पैरों पर नहीं चल पायेगा।

नाराज लोग 3 जुलाई को सुबह 10 बजे बीके चौक पर पहुंचे और जाम लगाया, आक्रोशित लोगों का कहना था कि डबुआ कालोनी के पुलिसकर्मी आस मुहम्मद का गाजी खान के सर पर हाथ है हालाँकि आस मुहम्मद का तबादला कर दिया गया है. डबुआ थाना पुलिस ने ही गाजी खान और उसकी गैंग को दबोचा है.



गाजी खान के आतंक को लेकर पहली बार प्रदर्शन नहीं हुआ। हाल में सैकड़ों लोगों ने डबुआ थाने का भी घेराव किया था। 26 मई को स्थानीय निवासी दशरथ यादव का कहना था कि उनके बुजुर्ग पिता जी को गाजी खान और उसके साथियों ने जमकर पीटा लेकिन उन लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। उसके अगले दिन डबुआ थाने में गाजी खान पर मामला दर्ज किया गया था। उस समय एफआईआर नंबर - 238 (IPC धारा - 148, 149, 323, 506)में गाजी खान, राजू, ख़तरा उर्फ़ संदे, विकी का नाम सहित कई अन्य नामालूम लोगों पर भी मामला दर्ज किया था। 

अब फिर गाजी खान ने मोहताबाद के सोहताज भड़ाना पर हमला कर दिया और उसकी उंगली काट डाली। एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार बीके चौक पर जाम लगा। इसके पहले विकास चौधरी मर्डर केस में लोगों ने जाम लगाया था। शहर में अपराध बढ़ रहा है। पुलिस पर अब सवाल उठने लगे हैं। आज के हमले के बाद ये वीडियो 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: