Palwal Assembly

विकास चौधरी मर्डर केस, हत्यारों को पकड़ने के लिए दौड़ाई गई क्राइम ब्रांच की 5 टीमें, बच पाना मुश्किल

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

vikas- chaudhary-murder-case-crime-branch-faridabad-started-action

फरीदाबाद: आज सुबह 9:30 बजे के करीब कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चैधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए जिनकी वीडियो सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर वायरल हो रही है.

सीसीटीवी फुटैज व क्राईमसीन के अनुसार पुलिस इसे रंजिशन हत्या का मामला मान रही है लेकिन पुलिस हर एगंल से जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है.

 सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन किया जा रहा है। मृतक विकास के भाई गौरव की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

डीसीपी क्राईम राजेश कुमार, एसीपी क्राईम अनिल कुमार व एसीपी सीटी बल्लबगढ के अलावा क्राईम ब्रांच एफएसएल की टीमें फोंरेसिंक साईंस की टीम ने मौके पर पहुंच कर किया घटनास्थल का निरीक्षण। 

बीकें अस्पताल में डाॅक्टरस के बोर्ड के द्वारा पुलिस करवा रही पोस्टमार्टम। 

आज सुबह करीब 9.05 बजे, जब विकास प्रतिदिन की तरह सेक्टर-9 की हुडा मार्केट स्थित पीएचसी में जिम करने आया था और जैसे ही विकास अपनी फाॅर्च्यूनर गाड़ी से उतरने लगा तब 2 आरोपियो ने गोली मारकर फरार हो गये। 

सीसीटीवी फुटैज में दिखाई दे रही सफेद रंग की एसएक्स 4 गाड़ी मेें 4 आरोपी थे जो विकास का पीछा कर रहे थे।  जिनमें से एक गाडी चला रहा था और आरोपियों ने विकास की गाडी के पास पहुंचकर विकास पर करीब 8-10 गोलियां चलाई और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये। 

पृथला गांव के नवीन सिंह गंभीर घायलावस्था में विकास को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस आयुक सजंय कुमार के निर्देश पर डीसीपी क्राईम के नेतृृत्व में क्राईम ब्रांच की 5 टीमें नियुक्त कर आरोपियों की छापेमारी में लगाई गईं। जल्द ही आरोपियों की गिरफतारी की जाऐगीं।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: