Palwal Assembly

सूरजकुंड डेथ वैली में दो लोगों की हत्या के बाद हडकंप, पुलिस की टीमें जांच में जुटीं

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

surajkund-death-vally-news-two-dead-body-found-police-started-investigation

फरीदाबाद: 13 जून: सूरजकुंड डेथ वैली में दो लोगों की डेथ की खबर मिलने के बाद पूरे शहर में हडकंप मच गया है, पुलिस इसे ह्त्या का मामला मानकर चल रही है और अपनी टीमों को जांच के लिए लगा दिया है.

13 जून सुबह कंट्रोल रूम के द्वारा थाना सूरजकुंड पुलिस को सूचना मिली कि सूरजकुड एरिया में अरावली झील के अंदर पानी मे डेड बॉडी पड़ी है।

सूचना पाकर तुरंत मौके पर  एसएचओ, ए एसआई महावीर व टीम के साथ पहुंचे।  मौके पर एसीपी बड़खल  सुखबीर सिंह और क्राइम ब्रांच सेक्टर 30, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच बड़खल, एफएसएल की टीम और गोताखोर पहुंचे। डेड बॉडी को बाहर निकाला गया. एक डेड बॉडी पानी में खुले में तैर रही थी. दूसरी डेड बॉडी जो एक महिला की थी उसे बाहर निकाल कर बीके हॉस्पिटल भिजवाए गए हैं।

अभी तक नहीं हो पायी मृतकों की पहचान

दोनों अज्ञात डेड बॉडी हैं. मृतक पुरुष की डेड बॉडी हष्ट पुष्ट है. मृतक की उम्र करीब 32 से 35 वर्ष की है. नीली चेकदार शर्ट पहनी हुई है. सफेद बनियान, ब्लू अंडरवियर वह काला पजामा पहना हुआ था, ऊपरी बाहरी त्वचा खत्म हो चुकी है। 

फीमेल डेड बॉडी की भी ऊपरी त्वचा खत्म हो चुकी है, उम्र करीब 25-26 वर्ष है। लाल रंग का सूट व काले रंग की सलवार पहनी हुई है. बाएं हाथ की कलाई पर मनीषा लिखा हुआ है और दाहिने हाथ में एक स्टील का कड़ा पहना हुआ है और नाक में कोका है। महिला के सर में 2 इंच का शार्प घाव है जिनका डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल में रखवा की गई है।

प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है सभी एंगल से जांच की जा रही है। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: