Palwal Assembly

सेक्टर-37 थाने में युवक की शिकायत, मैंने शराब पीने, हंगामा करने से रोका तो 8-10 गुंडों ने पीटा

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

mahesh-kumar-complaint-sector-37-police-thana-against-attack-case

फरीदाबाद: पल्ला क्षेत्र में एक मारपिटाई की वारदात सामने आयी है. पुलिस में दी गयी शिकायत के अनुसार - मैं महेश कुमार पुत्र सुखबीर सिंह हुड्डा, पल्ला पॉवर हाउस, पल्ला नंबर - 3 का रहने वाला हूँ, मैं 9 जून को शाम को अपनी दुकान पर बैठा था, कुछ शोरगुल सुनकर सामने अपनी गाडी देखने गया. इतने में वहां पर 10-12 लड़के शराब पी रहे थे साथ ही हंगामा कर रहे थे.

जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने मुझपर हमला कर दिया. मेरी सोने की चैन छीन ली. जब मैंने उनका विरोध किया तो उन्होंने मेरे सर पर डंडा मारने लगे. जब मैंने शो मचाया तो वे लोग वहां से फरार हो गए.

मैंने तीन हमलावरों की पहचान कर ली है - बाबू पुत्र राम प्रसाद, करन चौहान पुत्र लल्लन सिंह एवं विजय. ये सभी 1313 सुभाष नगर के रहने वाले हैं. श्रीमान जी से अनुरोध है कि FIR दर्ज करके कार्यवाही करने की कृपा करें.



उपरोक्त वारदात 9 जून की है, शिकायत दिए चार दिन हो चुके है लेकिन अभी तक सराय ख्वाजा सेक्टर-37 पुलिस थाने की तरफ से कोई कार्यवाही देखने को नहीं मिली है. शिकायतकर्ता ने बताया कि पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की है, अगर अपराधियों के खिलाफ एक्शन नहीं हुआ तो उनका हौसला और बढेगा और वे हर किसी को पीटते हुए डोलेंगे.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: