Palwal Assembly

रोड किनारे सोना बहुत खतरनाक, बाईपास किनारे नाना-नाती को कार ने कुचलकर मारा, पढ़ें, सावधान रहें

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-sector-18-bypass-road-car-accident-nana-nati-dead-news

फरीदाबाद: 15 जून को सुबह सेक्टर-18 के पास बाईपास रोड पर एक कार एक्सीडेंट हुआ जिसमें रोड किनारे सो रहे नाना और उसके चार वर्षीय नाती की मौत हो गयी. एक होंडा कार HR51 BB 6927 रोड पर दौड़ते हुए अपना संतुलन खो बैठी और रोड के बगल में एक घर में जा घुसी, कार को एक नाबालिक युवक चला रहा था, कार अधिक स्पीड में होने की वजह से अपना संतुलन खो बैठी और रोड किनारे सो रहे नाना रमेश और उसके नाती ज्ञान को कुचल दिया. 

old-faridabda-bypass-road-accident

दुर्घटना के बाद नाना रमेश की मौके पर ही मौत हो गयी. उसके चार वर्षीय नाती ज्ञान की साँसें चल रही थी, उसे फटाफट बीके हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

old-faridabda-bypass-road-accident-photo

एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोग नाराज हो गए और शाम को सेक्टर-18 मोड़ पर जाम लगा दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन की टीमें भी मौके पर पहुंची और हालत पर कण्ट्रोल किया. पीड़ित परिवार के लोग दोषियों के लिए सजा और मृतकों के लिए न्याय मांग रहे थे. फरीदाबाद ओल्ड थाने में शिकायत दे दी गयी है. देखें VIDEO.



इस घटना से हमें दो सबक मिला है, कोई भी माँ-बाप अपने नाबालिक बच्चों के हाथों में कार की चाबी ना दे, कार को ओवरस्पीड में ना चलायें और कोई भी आदमी रोड किनारे ना सोये क्योंकि ऐसे कार हादसे आये दिन होते रहते हैं. कई बार कार ड्राईवर नींद में होते हैं, कई बार शराब पीकर टुन्न रहते हैं और रोड किनारे सो रहे लोगों को कुचल देते हैं.

इस हादसे को अंजाम देने वाली कार में तीन युवक सवार थे, गवाहों के अनुसार कार की स्टेयरिंग एक नाबालिक युवक के हाथों में थी, एक्सीडेंट करने के बाद तीनों युवक बहुत डर गए थे और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे. वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. देखें VIDEO.

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: