Palwal Assembly

फरीदाबाद पहुंची 'बंगाल डॉ मुखर्जी हत्याकांड' की आंच, ESI हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने की हड़ताल

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-nit-3-esi-hospital-doctors-strike-against-dr-paribaha-murder

फरीदाबाद: बंगाल में एक मरीज के रिश्तेदारों द्वारा एक सरकारी अस्पताल के डॉ परिबहा मुख़र्जी हत्याकांड की आंच अब फरीदाबाद तक पहुँच गयी है. आज NIT-3 स्थित ESI हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने हड़ताल कर दी जिसकी वजह से मरीज परेशान हो गए. अभी तक हड़ताल समाप्त नहीं हुई है इसलिए हो सकता है कि मरीजों को कुछ दिन और परेशानी झेलनी पड़े.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 9 जून को 80 वर्षीय मरीज मुहम्मद सईद को उल्टी और तेज सिरदर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसी दिन उन्हें मरा घोषित कर दिया गया जिसकी वजह से मरीज के रिश्तेदार नाराज हो गए और ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों को घेरकर मारपीट शुरू कर दी, कुछ देर बाद मृतक मरीज के और रिश्तेदार आ गए और डॉक्टरों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी जिसमें दो डॉक्टरों को गंभीर चोट आयी. इलाज के दौरान डॉ परिबहा मुख़र्जी की मौत हो गयी जबकि यश टेकवानी का इलाज चल रहा है.

इसके बाद डॉक्टरों की संस्थाओं ने हड़ताल की घोषणा की, दिल्ली, मुंबई और अन्य शहरों में हड़ताल हो रही है. आज फरीदाबाद के ESI हॉस्पिटल में भी हड़ताल हुई है, डॉक्टर सरकार से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. देखें वीडियो - 

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Hospital

Post A Comment:

0 comments: