Palwal Assembly

महिला ने खुद ही बनवाये यौन सम्बन्ध, फिर कर दी रेप की FIR, 4 साथियों सहित भेजी गयी जेल, पढ़ें

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-honey-trap-case-women-arrested-with-4-accused-send-jail

फरीदाबाद: फरीदाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है, एक बिजनेसमैन को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला एवं उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया गया है. ACP धारणा यादव को हनी ट्रैप की शिकायत मिली थी जिसपर कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

आपको बताते चलें के राज चावला जो कि करनाल निवासी है कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है, इस व्यक्ति ने फेसबुक पर अपने बिजनेस का विज्ञापन दिया था. आरोपी महिला ने बिजनेसमैन से फेसबुक के जरिए संपर्क किया और कहा कि उसको कुत्तिया चाहिए।

कुत्तिया देने के थोड़े दिन बाद महिला ने कहा कि उसको यह कुत्तिया पसंद नहीं है वह अपनी कुत्तिया को वापिस ले जाए।

व्यक्ति करनाल से अपनी कुत्तिया को वापस लेने के लिए फरीदाबाद आ गया. आरोपी महिला ने अपने आप को वृंदावन निवासी बताया हुआ था। उसनें कहा कि मैं फरीदाबाद आकर आपसे मिलती हूं और अपनी कुतिया वापस ले जाना ।

दिनाक 18- 05-2019 को महिला ने बिजनेसमैन से फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए कहा. करनाल निवासी व्यक्ति मेट्रो स्टेशन पहुंच कर महिला से मिला. महिला ने कहा कि उसका भाई अभी दो तीन घंटे में कुत्तिया लेकर पहुंच रहा है।

महिला ने कहा कि दो-तीन घंटे गाड़ी में थक जाएंगे. आराम करने के लिए रूम बुक कर लेते हैं. महिला ने एक रूम बुक करा लिया। रूम में जाने के थोड़ी देर बाद महिला व्यक्ति से कहने लगी कि मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ वरना मैं शोर मचा पर रेप के केस में फंसावा दूंगी। इस केस की पीडिता और आरोपी ने संबंध बनाए और उसके बाद होटल से बाहर निकल गए। आरोपी करनाल के लिए निकल गया और पीड़िता ने 18-05-19 को शाम के समय महिला थाना  बल्लभगढ़ में जाकर बलात्कार व जान से मारने की धमकी के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया था।

बलत्कार केस का आरोपी राज चावला करनाल के लिए निकला गया। महिला थाना बल्लभगढ़ ने उसके पास फोन करके बताया कि उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है. यह सुनकर आरोपी डर गया, थोड़ी देर बाद ही आरोपी के पास दो अलग-अलग व्यक्तियों का अलग अलग मोबाइल नंबर से फोन आया और उन्होंने 40 लाख रुपए की डिमांड की।

जिस पर करनाल निवासी व्यक्ति ने कहां की इसमें उसकी कोई गलती नहीं है और वह इतनी बड़ी रकम अदा नहीं कर सकता‌।

जिस पर आरोपी महिला एवं उसके दो साथियों ने करनाल निवासी व्यक्ति के हक में एफिडेविट देने के लिए 17 लाख रुपए में सौदा तय कर दिया।

दिनांक 11 जून 2019 को एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमेन धारणा यादव को सूचना मिली की हनी ट्रैप में फंसाने वाली एक महिला जिसने महिला थाना बल्लभगढ़ में एक व्यक्ति के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। वह लाखों रुपए लेकर आरोपी के पक्ष में एफिडेविट बनवा कर देगी।

महिला ने सैक्टर 12 कोर्ट में व्यक्ति के पक्ष में एफिडेविट बनवाकर केस वापस लेने की एवज में 17 लाख रुपए लेने का सौदा तय किया था. धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन ने SHO महिला थाना बल्लभगढ़ रेनू शेखावत की देखरेख में टीम गठित कर छापेमारी कर आरोपी महिला को कोर्ट के बाहर पैसों सहित दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी महिला एवं उसके दो अन्य साथियों को एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन धारणा यादव एवं थाना महिला बल्लभगढ़ एसएसओ रेनू शेखावत ने कार्यवाही करते हुए तीनों आरोपियों को पैसों सहित रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

देर रात सभी आरोपियों दीपक, सुमित, गौरव और सतीश निवासी कोराली, तिगांव व बलात्कार केस की पीड़िता व एक्सटॉर्शन केस की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जज के सम्मुख पेश कर जेल भेज दिया गया है।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: