Palwal Assembly

मुजेड़ी गाँव में नामी गैंगस्टर सतपाल मुजेड़ी के पुराने साथी भंवर का मर्डर, गाँव में मचा कोहराम

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

bhanwar-murder-case-in-mujedi-village-satpal-mujedi-old-fellow

फरीदाबाद: आज सुबह मुजेडी गाँव में गोलीकांड की खबर आयी जिसमें घायल होकर एक युवक भंवर की मौत हो गयी. खबर के मुताबिक़ अज्ञात बदमाशों ने भंवर पर पांच राउंड गोलियां चलायीं. भंवर की मौके पर ही मौत हो गयी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया लेकिन हत्याकांड से नाराज परिजनों ने बाईपास रोड जाम कर दिया और आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की मांग की.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृतक भंवर दिल्ली-NCR के नामी गैंगस्टर सतपाल मुजेडी का पुराना साथी था लेकिन चार पांच वर्ष पूर्व सतपाल मुजेड़ी ने भंवर के सर पर से अपना हाथ हटा लिया था. आपको बता दें कि सतपाल मुजेड़ी एनसीआर का नामी गैंगस्टर है जिसपर नाम हत्या, हत्या के प्रयास और रंगदारी के करीब 35 मुक़दमे दर्ज हैं.

आपको बाता दें कि करीब 2 वर्ष पहले मुजेड़ी गाँव में ही मनीष मर्डर केस में भंवर के अलावा सतपाल का भी नाम आया था लेकिन पुलिस ने जांच के बाद सतपाल का नाम काट दिया था. बात दरअसल ये थी कि मनीष और भंवर की कई वर्षों से रंजिश चल रही थी, कई बार दोनों के बीच मारपीट हुई थी और पुलिस केस हुआ था. 

भंवर की हत्या से पूरे शहर में सनसनी का माहौल है. अब पुलिस इस बात की जांच करेगी कि भंवर की हत्या पुरानी वारदातों का बदला है या कुछ और मामला है. जल्द ही मामले की अपडेट दी जाएगी.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: