Palwal Assembly

दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चला रहा था था विकास दलाल, पुलिस ने टपका दिया, पढ़ें कुछ जानकारी

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

who-was-badmash-vikas-dalal-encounter-by-delhi-police

फरीदाबाद: दिल्ली के द्वारका नगर इलाके में आज कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े  सड़क पर एक व्यक्ति पर गोलियां चला दी, बदमाश विकास दलाल और उसकी गैंग के लोग दिनदहाड़े  ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे लेकिन दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने  तुरंत मोर्चा संभाला और  एक गोली विकास दलाल  इस शरीर में दाग दी, बदमाश विकास दलाल की मौके पर ही मौत हो गई  गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीनों पहले फरीदाबाद के बादशाह खान हॉस्पिटल से विकास दलाल  फरीदाबाद पुलिस को चकमा देकर अपने साथियों सहित  फरार हो गया था, विकास दलाल नीमका जेल से अपने इलाज के बहाने बादशाह खान हॉस्पिटल आया था वहां पर उसके साथियों ने पहले से ही तैयारी कर रखी थी और उन्होंने विकास दलाल को अपने साथ भगा लिया. पुलिसकर्मी ने कुछ दूर तक विकास दलाल का पीछा किया लेकिन बदमाश लोग तेजी से भाग गए.

प्रवीण उर्फ गोलू का मर्डर करने आया था विकास

सूचना के मुताबिक विकास दलाल प्रवीन उर्फ गोलू को गोली मार कर भाग रहा था तभी पीसीआर में बैठे पुलिस वाले की उस पर नजर पड़ी और उसने वही से विकास दलाल पर गोली चला दी.

पीसीआर में बैठे दिल्ली पुलिस के सिपाही ने MP5 से विकास दलाल पर फायरिंग की जिसमें विकास दलाल की मौके पर ही मौत हो गई.

विकास दलाल ने उससे पहले प्रवीन उर्फ गोलू को गोली मारी थी जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सूचना के मुताबिक प्रवीण की मौत हो चुकी है.

vikas-dalal-encounter-by-delhi-police-19-may-2019


विकास दलाल के बारे में कुछ जानकारी

गावं रिवाड़ी खेड़ा जिला झज्जर का रहने वाले विकास दलाल पर काफी मुकदमे दर्ज थे। उसकी अपराध स्थली झज्जर, बहादुरगढ़ और नजफगढ़ रहा है।

पिछले साल विचाराधीन कैदी विकास दलाल की जेल ट्रांसफर होने के उपरांत  बल्लभगढ़ नीमका जेल में  बन्द था।

पिछले साल बल्लभगढ़ जेल से दवाई दिलाने के लिए बीके हॉस्पिटल ले जाया गया तब आरोपी अपनी टीम के साथियों के साथ योजनाबद्ध तरीके से पुलिस पर फायर करते हुए फरार हो गया था।

 तत्कालीन  पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह सिंह ढिल्लो ने फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच की कई टीमे आरोपी की धरपकड़ में लगाई गई थी। इसी की वजह से आरोपी अभी तक  छुपता फिर रहा था। आज दिल्ली पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ मैं उसका इन काउंटर हो गया.

कानून के हाथ लंबे होते हैं: फरीदाबाद पुलिस 

बदमाश विकास दलाल के काउंटर फरीदाबाद पुलिस ने प्रतिक्रिया दी है - किसी भी अपराधी प्रवृत्ति के आदमी की  आयु लंबी नहीं होती है इस तरह की मानसिकता वालो को  यह समझना चाहिए कि कानून के हाथ लंबे होते हैं। 
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: