Palwal Assembly

अवतार की करारी हार से बढ़ी फरीदाबाद के कांग्रेसियों की टेंशन, विधानसभा चुनाव से पहले हौसले पस्त

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

what-will-be-faridabad-congress-leader-future-in-vidhansabha-election

फरीदाबाद: कांग्रेस पार्टी के नेता चुनाव से पहले मानने को तैयार ही नहीं थे कि देश में और फरीदाबाद में मोदी लहर है और चुनाव जीतने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी, कांग्रेसियों को सिर्फ अपने राहुल गाँधी पर भरोसा था. उन्हें लगता था कि राहुल गाँधी चौकीदार चोर है बोलेंगे तो देश के लोग उनकी बात मान लेंगे और कांग्रेस को वोट देंगे लेकिन कांग्रेसियों की यही भूल उन पर भारी पड़ गयी.

कांग्रेस का सबसे बुरा हाल फरीदाबाद में हुआ है, यहाँ पर कांग्रेस पार्टी इतनी असंगठित है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी फरीदाबाद का जिलाध्यक्ष भी नहीं बना पायी, सभी नेता अपनी अपनी ढपली और अपना अपना राग अलाप रहे हैं.

लोकसभा चुनाव में अवतार भड़ाना की करारी हार से कांग्रेसियों के हौसले पस्त हो गए हैं जो उनके लिए बहुत बुरा है. अगर यही हाल रहा तो कांग्रेस विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को टक्कर नहीं दे पाएगी. फरीदाबाद में सभी विधानसभाओं में कांग्रेस ने कई नेताओं को अघोषित उम्मीदवार बना दिया है जो एक दूसरे का पत्ता काटने में लगे रहते हैं और खुद उम्मीदवार बनना चाहते हैं. कांग्रेस को पहले से ही अपने नेता तय करने होंगे वरना कांग्रेसी आपस में ही लड़ेंगे और चुनाव हार जाएंगे.

वैसे अवतार भडाना को टिकट मिलने से जिले के अधिकतर कांग्रेसी नाराज थे और अवतार भडाना को हरवाकर सबक सिखाना चाहते थे लेकिन बाद में कांग्रेसियों ने अवतार भडाना का साथ दिया, ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेसी समझ गए कि अगर अवतार भडाना की हार हुई तो हमारे लिए गलत सन्देश जाएगा, पार्टी कमजोर होगी, इसका नुकसान हमें भी उठाना पड़ेगा, यही सोचकर चुनाव से पहेल कांग्रेसी नेता पूरी ताकत से अवतार भडाना के साथ लग गए लेकिन मोदी की तेज लहर के आगे कांग्रेसियों की एक ना चली.

अब कांग्रेसियों को एकजुट होना होगा, संगठन मजबूत करना होगा, जिलाध्यक्ष बनाना होगा और उसकी टीम में काम करके विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी करनी होगी वरना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का बहुत बुरा हाल होगा.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: