Palwal Assembly

सर्जिकल स्ट्राइक आर्मी करती है, इसके लिए नरेन्द्र मोदी की जरूरत नहीं है: राहुल गाँधी

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

rahul-gandhi-says-army-did-surgical-strike-not-pm-narendra-modi

फरीदाबाद: मोदी सरकार हाल ही में हुई एयर स्ट्राइक और पिछले वर्ष सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय लेती है लेकिन राहुल गाँधी की नजर में इसके लिए मोदी को श्रेय नहीं दिया जाना चाहिए.

राहुल गाँधी ने आज एक प्रेस वार्ता में कहा कि हमारी सरकार में भी 6 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. सर्जिकल स्ट्राइक करना आर्मी वालों का काम होता है, इसमें मोदी का काम नहीं है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को 23 मई से पहले ही नतीजों का अनुमान हो गया है, आज नई दिल्ली में एक प्रेस वार्ता के दौरान राहुल गाँधी ने दावा किया कि नरेन्द्र मोदी और भाजपा की हार हो रही है, मैं अपने सर्वे और पोलिंग का ट्रेंड देखकर कह रहा हूँ कि मोदीजी की हार होने वाली है.

राहुल गाँधी ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही 23 लाख युवाओं को रोजगार दे दिया जाएगा, 10 लाख युवाओं को पंचायतों में रोजगार मिलेगा, हम न्याय योजना के अंतर्गत हर गरीब के बैंक खाते में हर साल 72000 रुपये डाल देंगे जिसके इकॉनमी की रफ़्तार बढ़ जाएगी.

राहुल गाँधी ने कहा कि हम गरीबों को पैसे बांटेंगे, गरीब खर्च करेंगे, फैक्ट्रियां फिर से चल पड़ेंगी, इकॉनमी फिर से रफ़्तार पकड़ लेगी और हम युवाओं को रोजगार दे देंगे. हमारी सरकार बनते ही भारत का विकास शुरू हो जाएगा.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

India News

Politics

Post A Comment:

0 comments: