Palwal Assembly

रैली में मोदी-मोदी के नारे सुनकर बोले मोदी, भाइयों क्यों बढाते हो सपा-बसपा का ब्लड-प्रेशर

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

pm-narendra-modi-ayodhya-rally-appeal-to-vote-for-modi-bjp-news

अयोध्या: आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या के मया बाजार क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया और अपने पांच साल के कामकाज गिनाये. मोदी सरकार के कामों से खुश होकर जनता ने जोर जोर से मोदी मोदी के नारे लगाने लगे, काफी देर तक शोर होता रहा, मोदी को बोलने ही नहीं दिया जा रहा था.

जनता को मोदी मोदी के नारे लगाते देखकर प्रधानमंत्री मोदी खुश हो गए, उन्होंने जनता से कहा - आपका प्यार और आशीर्वाद मेरे सर माथे पर लेकिन आप लोग मोदी-मोदी करते हो तो सपा बसपा का ब्लड-प्रेशर बढ़ जाता है, ये लोग बाद में कहेंगे कि मोदी का डॉक्टर नहीं आया, मुझपर एक इल्जाम और लग जाएगा. अब आप लोग मुझे बोलने दो.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाषण में सपा-बसपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला, उन्होंने कहा कि हम सबके साथ और सबके विकास के फ़ॉर्मूले पर काम करते हैं लेकिन विपक्षी पार्टियाँ सिर्फ लूट के फ़ॉर्मूले पर काम करती हैं, अगर आप दोबारा भाजपा सरकार बनाओगे तो अपने सपने बोवोगे और अच्छे नतीजे मिलेंगे.

उन्होंने आतंकवाद के मुद्दे पर विपक्षी दलों को घेरते हुए कहा - अभी श्रीलंका में बम धमाके हुए और आतंकियों ने सैकड़ों इंसानों को क़त्ल कर दिया, ऐसे ही धमाके 2014 से पहले भारत में होते थे लेकिन पांच साल में कश्मीर को छोड़कर भारत के अन्दर धमाके की खबर नहीं आयी क्योंकि आतंकवादी जानते हैं कि हमारी सरकारी उन्हें पातळ से भी ढूंढ निकालेगी और ख़त्म कर देगी.

मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आतंकवादी ख़त्म हो गए हैं, हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है, उनका काम है आतंकवादियों को एक्सपोर्ट करना है, ये लोग किसी कमजोर सरकार के इन्तजार में हैं ताकि भारत में फिर से आतंकवादी हमले कर सकें, आप लोगों को सावधान रहना होगा, सावधानी हटी और दुर्घटना घटी, अगर कोई कमजोर सरकार आ जाएगी तो आतंकवादी फिर से आतंकवाद फैलाना शुरू कर देंगे लेकिन अगर हमारी सरकार आयी तो आतंकवादियों को सीमा पार तक घुस कर मारेंगे.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

India News

Post A Comment:

0 comments: