Followers

बहुत सारे सांसद कर रहे हैं मोदी के विशेष फोन का इन्तजार

Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]

फेसबुक: 2,24,000 Follower - इस लिंक पर क्लिक करके पेज LIKE/Follow करें:
many-mp-waiting-pm-narendra-modi-call-for-inviting-minister-oath

फरीदाबाद: आज मोदी सरकार का दूसरा शपथग्रहण होगा. शाम पांच बजे के आस पास आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में दुनिया के कई नेताओं को निमंत्रण दिया गया है. 

इस बार भाजपा के 303 सांसद चुनकर आये हैं, 50 के आसपास सहयोगी पार्टियों के सांसद हैं. मंत्रियों के विभागों का बंटवारा करने में काफी समय लगेगा लेकिन आज मंत्रियों को शपथ दिला दिया जाएगा, उनके विभागों का बँटवारा बाद में किया जाएगा.

कई सांसदों को फोन करके शपथग्रहण के लिए तैयार रहने को बोल दिया गया है, कई मंत्रियों के नामों का ऐलान ऑन द स्पॉट किया जाएगा, या हो सकता है कि उन्हें आधे एक घंटे पहले शपथग्रहण के बारे में बताया जाए इसलिए सभी सांसद प्रधानमंत्री मोदी के विशेष फोन का इन्तजार कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ नेताओं के समर्थक फोन आते ही ढोल नगाड़े बजाने और जश्न मनाने लगते हैं जिसकी वजह से दूसरे सांसद जिन्हें मंत्री नहीं बनाया जाता उन्हें बुरा लगता है, इस बार प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सांसदों को पहले ही आगाह कर दिया था कि हम सभी को मंत्री नहीं बना सकते इसलिए मंत्री बनने के चक्कर में ना रहें, कई चीजों को देखकर मंत्रिमंडल तय किया जाएगा. अब देखते हैं कि मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में आज कौन कौन शपथ लेता है.
Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Election

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: