Palwal Assembly

पुलिस ने सुलझाया सेक्टर 3 मर्डर केस, आकाश ने पहले किया रेप का प्रयास, नाकाम रहने पर मार दिया

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-police-arrested-accused-akash-in-sector-3-murder-case

फरीदाबाद: फरीदाबाद पुलिस ने काफी मेहनत करते हुए सेक्टर 3 मर्डर केस को सुलझा लिया है और आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 17 मई 2019 को सेक्टर 3 में एक 18 वर्षीय लड़की को उसके घर में घुस कर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया था.

संजय कुमार पुलिस आयुक्त ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त अपराध, राजेश कुमार को आरोपियों के धर पकड़ के निर्देश दिये थे जिसके फल स्वरूप पुलिस उपायुक्त अपराध, ने तीन टीमों को गठित किया गया जिसमें दो टीम क्राईम ब्रान्च व एक टीम सैक्टर-8 थाना की टीम शामिल थी। 

तीनों टीमों ने अलग अलग बिन्दु पर तेजी से कार्य करते हुए आरोपियों की धर पकड़ं में जुटी। एक टीम के द्वारा  मृतक लडकी के स्कुल, टयूशन सैन्टर व कोचिगं सैन्टर, व सहेलियोंं से पुछताछ की गई। 

दूसरी टीम द्वारा सी0सी0टी0वी0 की फुटैज चैक करके पुराने संदिग्ध आरोपियों से पुछताछ की गई।

तीसरी टीम के द्वारा उस ईलाके में आने जाने वाले आटो चालको व पड़ोसियों व मार्केट में आरोपियों का हुलिया देखाकर पुछताछ की गई। 

सी0सी0टी0वी0 फुटैज के आधार पर आरोपी का हुलिया का पता लगा उसकी चाल ढाल व उसकी पहने हुए कपड़ो से पहचान हुई. पड़ोसियों ने उसकी पहचान की.  कत्ल का आरोपी उनका पड़ोसी ही था और आरोपी व उसका परिवार फरार हो गए थे।

दिनांक 19.05.2019 का देर रात मुखबर की सुचना पर एस0एच0ओ0 सैक्टर-8 निरीक्षक योगेन्द्र एवं उसकी टीम ने  रिवाड़ी सादी नदी के पास से आरोपी आकाश निवासी सैक्टर-3 बल्लबगढ को गिरफ्तार किया गया। 

प्रारभिक पुछताछ में आरोपी ने बताया की वह इस लड़की को आते जाते देखता और इसके प्रति गलत नीयत रखता है। उससे कई बार दोस्ती की कोशिश की. उससे एक तरफा प्यार करता था उससे शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की ने मना कर दिया था। दिनांक 17.05.19 को अकेली देख कर घर में रेप करने की नियत से घुसा। आरोपी ने लड़की के साथ जोर जबरदस्ती की. लड़की के विरोध करने पर इसके मुहं पर बधां हुआ नकाब उतर गया और लड़की ने उसे पहचान लिया।

लड़की को रेप करने की कोशिश में नाकाम होने पर आरोपी ने यह सोचकर की इसने मुझे पहचान लिया ओर पकड़ा जाऊंगा इसलिए उसने लड़की को बैट व चाकु से हमला करके जान से मार दिया।  

आरोपी पीछे से बीरण तोशाम जिला भिवानी का रहने वाला है और मेरठ ओपन युनिवर्सिेटी से बी0ए0 सेकेंडीयर कर रहा है और शराब के आहता बल्लबगढ में काम करता है ओर उसका पिता भी वही काम करता है।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

2 comments: