Palwal Assembly

CP का एक्शन, महिला को बेल्ट से पीटने वाले 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 5 पर FIR दर्ज करने के आदेश

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

cp-faridabad-suspend-2-policemen-beating-women-in-video-2018

फरीदाबाद: वायरल विडियों पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त ने 5 पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के दिए निर्देश।

2 पुलिसकर्मी किए सस्पेंड, 3 एस.पी.ओ को किया गया बर्खास्त।

आप को बताते चले कि आज आदर्श नगर थाने में तैनात पुलिस कर्मियों के खिलाफ विडियों वायरल हुआ था जिसमें पुलिसकर्मी एक औरत को पीटते दिखाई दिए।

यह घटना पिछले साल अक्तुबर 2018 की है आदर्श नगर पुलिस को एक सूचना मिली थी कि पार्क में एक आदमी और औरत कुछ गलत काम कर रहे है जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख कर व्यक्ति फरार हो गया था और वहां मौजूद महिला से पुलिसकर्मियों ने पूछताछ के दौरान अभद्र व्यवहार एवं मारपीट की थी। जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिसकर्मियों के द्वारा किया गया कार्य अशोभनीय व नियमों के विरुद्ध है ऐसे कार्य से पुलिस की छवि धूमिल होती  है।

उन्होने कहा कि अगर इस तरह की कोई भी शिकायत मिली थी, नियम अनुसार  महिला पुलिस का सहयोग लेना चाहिए एवं जांच और पूछताछ भी महिला पुलिस कर्मी द्वारा ही की जानी चाहिए थी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि घटना में संलिप्त 5 पुलिसकर्मी एचसी बलदेव, रोहित  एवं  एसपीओ  कृष्ण, हरपाल, और दिनेश के खिलाफ मारपीट , महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने इत्यादि धाराओं के अंतर्गत थाना आदर्श नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वायरल विडियों पर सज्ञांन लेते हुए  पुलिस आयुक्त  संजय कुमार ने तुरन्त प्रभाव से  घटना मे संलिप्त दो हेड कांस्टेबल पुलिसकर्मीयों को सस्पेंड एवं अन्य 3 एस.पी.ओ को तुरन्त प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है।

उन्होने बताया कि पीडित महिला की तलाश की जा रही है, उससे संपर्क करके ब्यान दर्ज किए जाएगें और मामले की गहनता से पूछताछ कर जांच की जाएगी और पीडित महिला को हरसंभव न्याय दिलवाया जाएगा।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

0 comments: