Palwal Assembly

सेक्टर 22 हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, मृतक राहुल की पत्नी गिरफ्तार और उसका प्रेमी सुमित फरार

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

sector-22-rahul-hatyakand-wife-arrested-have-illegal-relationship

फरीदाबाद: अवैध संबंध में लोग इतने पागल हो जाते हैं कि अपने ही पति की हत्या तक करवा सकते हैं. कल सेक्टर 22 की मार्केट में दिनदहाड़े एक युवक को तलवार से काट दिया गया इस हत्याकांड के बाद पूरे शहर में दहशत फैल गई.

फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमों को लगा दिया है.

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राहुल की हत्या उसकी ही पत्नी करवा सकती है क्योंकि उसकी सास नहीं अपनी बहू पर हत्यारोपी सुमित के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं. मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जब नीतू को सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया तो उसने हत्यारोपी की पहचान अपने साथी सुमित और उसके दोस्त रोहित के रूप में की. फिलहाल सुमित और रोहित दोनों फरार हैं इन्हें पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच पीछे लगी हुई है.

पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू, नीतू के दोस्त सुमित और हत्या में मदद करने वाले रोहित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 120 बी और 34 के तहत एफ आई आर दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस ने जल्द सुमित और रोहित को गिरफ्तार करके केस को सुलझाने का भरोसा दिया है.

कल दिनदहाड़े हुआ था क्या कांड

शहर मेंं सेक्टर-22 एरिया में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई, दो बदमाशों ने एक 32 वर्षीय युवक का देखते ही देखते तलवार से क़त्ल कर दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया और व्हाट्सअप पर बेहद बीभत्स और डरावनी फोटो वायरल होने लगी जिसकी वजह से शहर के लोगों में दहशत का माहौल पैदा होने लगा.

यह घटना एक CCTV में कैद हो गयी जिसकी वजह से पुलिस ने हत्यारे की पहचान कर ली, जब पुलिस पूछताछ के लिए मृतक राहुल के ग्रेटर फरीदाबाद स्थित उसके आवास पर गई तो राहुल की मां ने अपनी बहू के कांडों का खुलासा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी.

पुलिस की कार्यवाही शुरू

पुलिस आयुक्त के निर्देश पर एसीपी क्राइम अनिल कुमार के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 4 टीमें  आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग जगह भेजी गई हैं, एसएचओ मुजेसर संदीप भी अपनी टीम के साथ आरोपियों तक पहुंचने  में जुटे हुए हैं.

मृतक युवक का नाम राहुल है ओर सेक्टर 88 फरीदाबाद का रहने वाला था।  राहुल कल सेक्टर 22 के बैंक में अपनी कार से आया था, जिस पर  एक आरोपी ने बातचीत के बहाने से उसको रोक लिया दूसरे आरोपी ने तलवार मारकर राहुल की हत्या कर दी, और दोनो मौके से फरार हो गये।              

इस सारी घटना की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई सीसीटीवी कैमरे की सहायता से आरोपियों की पहचान हो गई है आरोपी मुजेसर थाना एरिया के रहने वाले हैं।

CCTV में वारदात रिकॉर्ड

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

1 comments:

  1. Spelling mistake and word pronoun nation is very bad i dislike....or kitnay channel govt koi rok kyo nahi lagati tnks its my personal feedback pls don't mind

    ReplyDelete