Followers

फरीदाबाद पुलिस एवं स्लेज हैमर टीम के बीच हुआ क्रिकेट मैच, पढ़ें किसके हाथ लगी बाजी

आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

result-cricket-match-between-faridabad-police-and-sledgehammer-team

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त संजय कुमार एवं स्लेज हैमर के पदाधिकारी के सी मोहंती की पहल पर आज दिनांक 31 मार्च 2019 को स्लेज हैमर क्रिकेट टीम एवं फरीदाबाद पुलिस क्रिकेट टीम के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

इस मौके पर पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे, इसके अलावा फरीदाबाद पुलिस के लोकेंद्र सिंह उपायुक्त सेंट्रल, एवं सभी एसीपी मौजूद थे इसके अलावा स्लेज हैमर की तरफ से केसी मोहनती मौजूद थे।

यह दोस्ताना मैच दोनों टीमों के बीच 20-20 ओवरों का खेला गया पुलिस आयुक्त ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था।

फरीदाबाद पुलिस ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 169 रन का स्कोर बनाकर स्लेज हैमर टीम के सामने रखा था।

इतना बड़ा स्कोर देख कर एक बार तो मौजूद दर्शकों ने यह मुकाबला फरीदाबाद पुलिस की तरफ एक तरफा कर दिया था।

लेकिन स्लेजेहम्मर टीम के प्लेयर ने 19 ओवर में 170 रन बनाकर जीत दर्ज की।

इसके बाद पुलिस आयुक्त ने अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्लेयर को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि ऐसे मैच होते रहने चाहिए ताकि युवा पुलिसकर्मी तनाव से दूर रह सकें। खेल स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी होते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन आगे भी किए जाते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं फरीदाबाद पुलिस टीम को भी बहुत बधाई देना चाहता हूं क्यों के लिए मात्र 2 दिन में उन्होंने टीम खड़ी कर मैच का आयोजन किया और अच्छी बल्लेबाजी करते हुए इतना बड़ा स्कोर स्लेज हैमर टीम के सामने रखा।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करते रहेंगे और जीत भी दर्ज करेंगे।

लोकेंद्र कुमार पुलिस उपायुक्त सेंट्रल ने कहा कि तनाव कंम करने का यह बहुत अच्छा तरीका है इसके साथ ही युवा पुलिसकर्मी अपनी हॉबीज दिखा पाते हैं उन्होंने कहा कि इससे पहले इस तरह की कोई भी मुकाबले नहीं हो पाए हैं और आज इस मुकाबले में हमें पता चला है कि फरीदाबाद पुलिस के पास कितने अच्छे और बेहतरीन प्लेयर हैं।

इंस्पेक्टर संदीप मोर पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा  की 2 दिन की मेहनत में यह टीम तैयार की गई थी आने वाले समय में हम एक अच्छा प्रदर्शन करेंगे और जीत दर्ज करेंगे।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने स्लेज हैमर के अधिकारियों को धन्यवाद करते हुए कहा कि वह जिस तरह से बच्चों को खेलने का मौका दे रहे हैं आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं यह सराहनीय कदम है।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad Naharpar

Faridabad News

Faridabad Police

Sports

Post A Comment:

0 comments: