Palwal Assembly

ना अवतार ना करण दलाल, अंतिम समय में आया ललित नागर का नाम, जल्द होगा ऐलान

Tigaon congress mla Lalit Nagar become loksabha candidate from faridabad congress party. Karan Dalal and Avtar Bhadana not get ticket
हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
lalit-nagar-will-be-congress-loksabha-candidate-from-faridabad-news

फरीदाबाद: अभी अभी ब्रेकिंग खबर आयी है. टिकट की रेस में ललित नागर सबसे आगे निकल चुके हैं. करीब करीब ललित नागर को फरीदाबाद लोकसभा की टिकट मिल गयी है हालाँकि इसका ऐलान नहीं किया गया है. अवतार भडाना और करण दलाल को टिकट नही मिली है. कुछ देर में प्रेस कांफ्रेस करके इसकी जानकारी दी जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण दलाल को फरीदाबाद लोकसभा टिकट का सबसे बड़ा दावेदार बताया जा रहा था लेकिन अवतार भड़ाना भी अपनी पूरी ताकत लगा रहे थे, दोनों ही नेता एक दूसरे के खिलाफ रहते हैं, अगर एक तो टिकट मिलती तो दूसरा नाराज हो जाता इसीलिए तीसरे आदमी को यानी ललित नागर को टिकट मिल गयी. टिकट के लिए ललित नागर ने अपना सबसे बड़ा सोर्स रॉबर्ट वाड्रा का लगाया था क्योंकि उनके भाई महेश नागर रॉबर्ट वाड्रा के बिजनेस पार्टनर हैं.

ललित नागर को टिकट मिलने की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, जब तक लिस्ट में उनका नाम नहीं आएगी तब तक संसय बरकरार रहेगा लेकिन एक बड़े नेता ने ललित नागर को टिकट मिलने की खबर दी है. देखते हैं अंतिम समय में क्या होता है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: