Palwal Assembly

सेक्टर 22 में तलवार से कत्ल किए गए युवक की हुई पहचान, पढ़ें

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

faridabad-sector-22-badmash-killed-one-youth-with-rahul-talwar-news

फरीदाबाद: शहर में एक खूनी खेल की खबर आयी है. सूचना के मुताबिक़ कार सवार कुछ बदमाशों ने एक युवक पर तलवार से हमला किया और उसकी गर्दन को सर से अलग कर दिया.

यह वारदात सेक्टर - 22 सरकारी स्कूल के पास की है, पुलिस को वारदात की सूचना दे दी गयी है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

अब तक सामने आयी जानकारी के अनुसार सेक्टर 88 ग्रेटर फरीदाबाद का रहने वाला राहुल अपनी आई 10 कार में सवार होकर सेक्टर -22 आया था  उसी वक्त  एक शख्स ने उसकी कार रुकवाई  और उससे बातचीत करने लगा, इतने में एक दूसरा शख्स दौड़ते हुए आया और उसके गले पर तलवार से हमला कर दिया  इसके बाद दोनों बदमाशों ने राहुल को जमीन पर गिरा कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

मृतक राहुल के पास मिले फोन नंबर पर उनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है, क्राइम ब्रांच की टीम में अपराधियों को पकड़ने के लिए लगा दी गई हैं. पुलिस इसे रंजिशन हत्या का केस मान रही है और एक-दो दिन में इसे सुलझाने का भरोसा दिया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: