Palwal Assembly

सेक्टर-22 के तलवारबाज हत्यारे ही हुई पहचान, पुलिस जल्द करेगी गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-police-identified-sector-22-murder-case-accused-cctv-video

फरीदाबाद: शहर में आज सेक्टर-22 एरिया में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई, दो बदमाशों ने एक 32 वर्षीय युवक का देखते ही देखते तलवार से क़त्ल कर दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया और व्हाट्सअप पर बेहद बीभत्स और डरावनी फोटो वायरल होने लगी जिसकी वजह से शहर के लोगों में दहशत का माहौल पैदा होने लगा.

यह घटना एक CCTV में कैद हो गयी जिसकी वजह से पुलिस ने हत्यारे की पहचान कर ली, पुलिस ने जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करके वारदात को सुलझाने का दावा किया है.

पुलिस की कार्यवाही शुरू

पुलिस आयुक्त के निर्देश पर एसीपी क्राइम अनिल कुमार के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 4 टीमें  आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग जगह भेजी गई हैं, एसएचओ मुजेसर संदीप भी अपनी टीम के साथ आरोपियों तक पहुंचने  में जुटे हुए हैं.

मृतक युवक का नाम राहुल है ओर सेक्टर 88 फरीदाबाद का रहने वाला था।  राहुल आज सेक्टर 22 के बैंक में अपनी कार से आया था, जिस पर  एक आरोपी ने बातचीत के बहाने से उसको रोक लिया दूसरे आरोपी ने तलवार मारकर राहुल की हत्या कर दी, और दोनो मौके से फरार हो गये।              

इस सारी घटना की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई सीसीटीवी कैमरे की सहायता से आरोपियों की पहचान हो गई है आरोपी मुजेसर थाना एरिया के रहने वाले हैं।  जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अभी तक की तफ्तीश में मामला आपसी रंजिश का है बाकी पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।

CCTV में वारदात रिकॉर्ड

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

0 comments: