Palwal Assembly

पूर्व मेयर देवेन्द्र भड़ाना ने महिपाल ग्रीन वैली के खिलाफ अवैध खनन और पत्थरचोरी की दी शिकायत

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

complaint-against-mahipal-green-vally-illegal-khana-and-pathar-chori

फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड पर अरावली क्षेत्र में स्थित महिपाल ग्रीन वैली और फार्म हाउस के मालिक महिपाल भड़ाना के खिलाफ अवैध खनन और पत्थरचोरी करके हरियाणा सरकार के राजस्व को नुकसान पहुंचाने की शिकायत दी गयी है. शहर के पूर्व मेयर देवेन्द्र भड़ाना जो महिपाल भड़ाना के पुत्र हैं, उन्होंने खनन विभाग में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करने की अपील की है.

देवेन्द्र भड़ाना की शिकायत के मुताबिक़ - मैं देवेन्द्र भड़ाना पूर्व महापौर फरीदाबाद एक जिम्मेदार नागरिक हूँ तथा पर्यावरण प्रेमी हूँ, समय समय पर फरीदाबाद में अरावली में अवैध गतिविधियों के बारे में प्रशसन को इतेला देता रहता हूँ. 

ऐसा ही एक मामला सूरजकुंड रोड पर स्थित महिपाल ग्रीन वैली में देखने को मिला जहाँ सोची समझी प्लानिंग के तहत बड़े पैमाने पर अवैध खनन किया जा रहा है जहाँ करोड़ों रुपये का पत्थर और बजरी निकालकर हरियाणा सरकार के राजस्व को करोड़ों रुपये का नुकसान पहुंचकर मुनाफ़ा स्वयं महिपाल ग्रीन वैली का मालिक महिपाल भडाना स्वयं कमा रहा है.

महिपाल भडाना के खिलाफ पहले भी अवैध खनन को लेकर कार्यवाही हो चुकी है उसके बाद भी यह अवैध खनन करने से बाज नहीं आ रहा है. अतः महिपाल ग्रीन वैली के मालिक के खिलाफ अवैध खनन का मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्यवाही करें और चोरी हुए पत्थरों से हुए हरियाणा सरकार के राजस्व के नुकसान की रिकवरी करें.

complaint-against-mahipal-green-vally

देवेन्द्र भडाना ने यह भी बताया कि अगर खनन विभाग के अधिकारीयों ने इस मामले में कार्यवाही नहीं की तो वह सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और सभी अधिकारियों को पार्टी बनाकर इनसे जवाब मांगेंगे.

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Aravali

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: