Palwal Assembly

बल्लभगढ़ शकुंतला देवी मर्डर केस में चार आरोपी गिरफ्तार

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

ballabhgarh-shakuntala-devi-murder-case-4-accused-arrested-news

फरीदाबाद: अपराधी अपराध करके कहीं भी छुप जाएं पुलिस उन्हें ढूंढ ही निकालती है, शकुंतला देवी मर्डर केस भी फरीदाबाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बल्लभगढ़ की रहने वाली शकुंतला देवी की गोली मारकर ह्त्या की गयी थी, आज पुलिस कमिश्नर संजय कुमार प्रेस वार्ता करके पूरे मामले का खुलासा करेंगे.

इससे पहले 23 जनवरी को बल्लभगढ़ में हुए शकुंतला देवी मर्डर केस को सुलझाने के लिए पुलिस कमिश्नर  संजय कुमार ने बड़ा कदम उठाते हुए हत्यारोपियों का सुराग देने वाले को ₹100000 इनाम की घोषणा की थी.

आपको बताते चले कि दिनांक 12 जनवरी को आदर्श नगर थाना क्षेत्र में कुछ अज्ञात बाईक सवारों ने डेयरी पर दूध लेने गई महिला शुकंतला देवी पत्नी भुवनेश उम्र 50 साल, को मारने की नियत से गोली मार कर फरार हो गए थे।

महिला को घायल अवस्था में मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जिनकी बाद में 15 जनवरी को इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी.

इस संबंध में थाना आदर्श नगर में मुकदमा नं0 17 दिनांक 12.01.2019 धारा 307,323,341,34,302 आई.पी.सी के तहत दर्ज किया गया था।

आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने, क्राइम ब्रांच Sec 30, डीएलएफ, ऊंचा गांव व थाना आदर्श नगर सहित कई टीमें लगाई हुई थी।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

0 comments: