Palwal Assembly

भाजपा महामंत्री और पृथला के युवा नेता सोहन पाल सिंह ने भी ज्वाइन की चौकीदार आर्मी

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

prithla-bjp-leader-chowkidar-sohanpal-singh-change-name-twitter

फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी का "मैं हूं चौकी चौकीदार हूं" अभियान बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है. फरीदाबाद के भाजपा नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिखना शुरू कर दिया है. पृथला विधानसभा के युवा भाजपा छ और महामंत्री सोहन पाल सिंह छोकर ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया है. इससेपहले मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और मंत्री विपुल गोयल ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया. भाजपा ने एक तरह से चौकीदार आर्मी बनाना शुरू कर दिया है जिसमें कुछ दिनों में रो-रो लोग जुड़ सकते हैं.

chowkidar-krishan-pal-gurjar-chowkidar-vipul-goel-on-twitter-news

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेसी ने चौकीदार चोर है का अभियान शुरू किया है तो भाजपा ने मैं भी चौकीदार हूँ अभियान शुरू किया है.

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबसे पहले अपना नाम बदल कर चौकीदार नरेन्द्र मोदी किया.

chowkidar-narendra-modi-name-change-on-twitter-loksabha-election-2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद भाजपा के अधिकतर नेताओं ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार रख लिया है, फरीदाबाद के सांसद और मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है.

मंत्री विपुल गोयल ने अपना नाम बदलने के बाद ट्वीट किया - पिछले 5 वर्षों में प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में देश की जनता ने एक नया भारत देखा है। ऐसा भारत जो आतंकवाद के खिलाफ कड़े कदम उठाता है, ऐसा भारत जहाँ "सबका साथ, सबका विकास" धरातल पर दिखाई देता है। आइये मोदी जी के साथ चलकर विकास को गति दें.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Prithla News

Post A Comment:

0 comments: