Palwal Assembly

सामने आये दाऊद से भी बड़े गुंडे, गालियाँ दी, मोबाइल नंबर दिया, बोले - जो उखाड़ना है उखाड़ लो

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
gurugram-bhondsi-case-some-gunde-abuse-hindu-dharma-in-video

फरीदाबाद: अपराध करते हुए अपराधी लोग अपनी पहचान छुपाने की कोशिश करते हैं लेकिन भारत में कुछ गुंडों का हौसला इतना बढ़ गया है कि अपराध करते वक्त मोबाइल से वीडियो भी रिकॉर्ड करते हैं, पुलिस-प्रशासन से बिना डरे एक समाज को गालियाँ और अपमानजनक शब्द कहते हैं, इसके बाद अपना मोबाइल नंबर बताकर कहते हैं - जो उखाड़ना है उखाड़ लो.

एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें कुछ गुंडे गुरुग्राम नयागांव मामले पर एक पक्ष को गन्दी गन्दी गालियाँ दे रहे हैं, इन लोगों का हौसला तो देखो, ये पूरे गुरुग्राम को बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं और साथ में अपना मोबाइल नंबर भी दे रहे हैं. पुलिस का इन्हें कोई डर नहीं है, ये कहते हैं - जो उखाड़ना है उखाड़ लो, जहाँ मर्जी वहां बुला लो.

अगर इन गुंडों का हौसला देखा जाए तो ऐसा लगता है कि ये खुद को दाऊद से भी बड़ा गुंडा मानते हैं, दाऊद तो दुम दबाकर भाग गया और अपनी पहचान छिपाकर पाकिस्तान में रह रहा है लेकिन ये गुंडे भारत में ही और संभवतः दिल्ली-एन-सीआर क्षेत्र में रहते हैं लेकिन इन्हें पुलिस प्रशासन और सरकार का कोई डर नहीं है.

अगर पुलिस प्रशासन मजबूत होता तो दो मिनट में इनके मोबाइल नंबर को ट्रेस करके इन्हें अरेस्ट कर सकता है लेकिन ये गुंडे पुलिस प्रशासन को कमजोर समझते हैं इसलिए ये खुले आम गालियाँ भी दे रहे हैं और अपना मोबाइल नंबर भी बता रहे हैं. एक तरह से कहें तो घोर अंधेर है... भारत का क्या होगा.. अगर ऐसा ही माहौल रहा तो ये गुंडे किसी को जीनें नहीं देंगे क्योंकि इनके दिमाग में एक धर्म के खिलाफ जहर भरा हुआ है.

प्यारे पाठकों.. इन गुंडों द्वारा पोस्ट किया वीडियो इतना गन्दा और गालियों से भरा है कि हम यहाँ पर पोस्ट नहीं कर सकते, व्हाट्सअप ग्रुपों पर वीडियो पोस्ट किया जा रहा है, पुलिस के पास भी यह वीडियो पहुँच गया है, देखते हैं कोई एक्शन हो पाता है या नहीं.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: