Palwal Assembly

फरीदाबाद से कांग्रेस को नहीं मिल रहा KP गुर्जर की टक्कर का उम्मीदवार, अब आया हुड्डा का नाम

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
faridabad-loksabha-election-2019-bhupender-singh-hooda-vs-krishan-pal-gurjar

फरीदबाद: जिस प्रकार से दिल्ली को मिनी इंडिया कहा जाता है उसी प्रकार से फरीदाबाद को मिनी इंडिया कहा जाए तो गलत नहीं होगा क्योंकि इस शहर में सभी राज्यों के लोग रहते हैं, इसीलिए लोकसभा चुनाव में अभी तक किसी भी राजनीतिक पार्टी ने फरीदाबाद से अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है, भाजपा से कृष्णपाल गुर्जर को टिकट मिलना करीब करीब तय है लेकिन कांग्रेस पार्टी को गुर्जर की टक्कर का उम्मीदवार अभी तक नहीं मिला है.

कांग्रेस पार्टी में करण दलाल, अवतार भड़ाना और महेंद्र प्रताप सिंह टिकट के दावेदार माने जा रहे हैं लेकिन तीनों ही सर्वे में कृष्णपाल गुर्जर से पीछे हैं. फरीदाबाद में मोदी लहर का भी असर है इसलिए कांग्रेस कोई ऐसा मजबूत उम्मीदवार ढूंढ रही है जो कृष्णपाल गुर्जर और मोदी लहर को कड़ी टक्कर दे सके.

अब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के फरीदाबाद से चुनाव लड़ने की खबर चल रही है हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर यहाँ से भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव लड़ेंगे तो वे कृष्णपाल गुर्जर को कड़ी टक्कर जरूर देंगे.

हुड्डा कर सकते हैं कांग्रेसियों को एकजुट

फरीदाबाद में कांग्रेस कई धडों में बंटी हुई है, सिर्फ भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही सभी नेताओं को एकजुट कर सकते हैं, अगर अन्य दावेदारों को टिकट मिली तो कांग्रेसी नेता ही एक दूसरे के पैर खींचने की कोशिश कर सकते हैं. अब देखते हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के फरीदाबाद से चुनाव लड़ने की खबर सच होती है या नहीं. इस वक्त फरीदाबाद की सीट पर पूरे देश की नजरें हैं.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Election

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: