Palwal Assembly

हथौड़ा गैंग का एक और कांड, मंधावली गाँव के ठेका व्यापारियों पर जानलेवा हमला और लूट-पाट, पढ़ें

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-hathauda-gang-attacked-and-looted-mandhawali-village-theka-vyappari

फरीदाबाद: मंधावली गाँव के दो ठेका व्यापारियों पर कल रात जानलेवा हमला हुआ और उनसे कैश, पिस्टल और सोने की चैन लूट की गयी. दोनों स्विफ्ट कार (HR 52 BM 3527) में सवार थे. यह हथौड़ा गैंग का कारनामा बताया जा रहा है क्योंकि 10-15 हमलावरों के पास लोहे की रोड और हथौड़े थे. हथौड़ा गैंग ने मार मार कर दोनों व्यक्तियों की कई हड्डियाँ तोड़ दीं.

दोनों युवक गंभीर हालत में सर्वोदय अस्पताल में भर्ती हैं. युवकों के नाम मनोज और कृपाल हैं. जानकारी के अनुसार दोनों युवक ठेका चलाते हैं और शाम को पैसे का कलेक्शन करते हैं, ये लोग तिगांव के एक ठेके से पैसा लेकर पन्हेडा ठेके पर जा रहे थे, रास्ते में 10-15 हमलावरों ने इन्हें घेर लिया और लोहे की रोड और हथौड़े से इनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

सूचना के मुताबिक मनोज के पास पिस्टल थी, इससे पहले कि वह आत्मरक्षा के लिए पिस्टल निकाल पाता उसकी पिस्टल छीन ली गयी, हमलावर अपने साथ मनोज की पिस्टल, सोने की चैन और कैश भी ले गए.

जानकारी के अनुसार मनोज को हाथ और पैर में पांच से सात जगह फ्रैक्चर हैं जबकि कृपाल की दो उँगलियों और कंधे में फ्रैक्चर है. दोनों का इलाज चल रहा है.

यह भी जानकारी मिली कि हमलावर दोनों की जान लेना चाहते थे लेकिन इनके चिल्लाने पर पास की झुग्गियों से लोग निकल आए, लोगों को पास आता देखकर हमलावर वहां से भाग गए, एक हमलावर मंधावली गाँव का ही रहने वाला है जिसे पीड़ितों ने पहचान लिया.

पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: