Palwal Assembly

बडखल विधानसभा, SGM नगर में फूंकी गयी कई गाड़ियाँ, पुलिस पर भी हमला, पढ़ें क्या है मामला

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-badkhal-vidhansabha-violence-reported-fire-in-vehicle

फरीदाबाद: शहर के बड़खल विधानसभा क्षेत्र से आगजनी और उपद्रव की खबर आ रही है, कुछ लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी और बचाव करने गयी पुलिस को भी खदेड़ने का प्रयास किया, हमने वहां पर जाकर देखा तो एक आई-20, एक बलेनो और कुछ बाइकें जली हालत में मिलीं.

अभी तक सूत्रों से जो जानकारी मिल रहे है उसके मुताबिक़ कुछ शरारती तत्व बहन बेटियों को गलत निगाह से देखते थे जिनका विरोध किया गया और फिर बड़खल के कई दर्जन लोगों ने SGM नगर में बीस फ़ीट रोड के पास हमला बोल दिया और कई वाहनों को फूंक दिया। 

सूत्रों की मानें तो हनी धींगड़ा नाम के युवक पर हमला भी किया गया है। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुँची पुलिस पर भी हमला किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटनास्थल पर डर का माहौल बन चुका है, कई लोग घर छोड़कर भाग गए, कई घरों में आग लगाने की कोशिश की गयी, दबंगों ने कई CCTV कैमरे भी निकाल लिए. कई लोगों ने दुकानें बंद करके अपनी जान बचायी, लोगों ने बताया कि वहां पर ऐसी वारदातें बार बार होती रहती हैं इसलिए उन्हें डर लगा रहता है.

इस वारदात के बाद हमने घटनास्थल का दौरा किया और गली वालों के साथ पुलिस कर्मियों से भी बातचीत की, देखिये VIDEO -

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

0 comments: