Palwal Assembly

पूर्व MLA आनंद शर्मा मोदी और खट्टर के करीबी, आसानी से मिलेगी टिकट, RSS से जुड़ा होना प्लस पॉइंट

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

ex-mla-anand-sharma-may-get-ticket-from-ballabhgarh-2019-election

फरीदाबाद: विधायक लोग जब अपना अपना कारोबार करने लगते हैं, अपने होटल, वेंकट हाल और फार्म हाउस बनाकर अपना विकास करने लगते हैं तो जनता को उनका पूरा लाभ नहीं मिल पाता क्योंकि विधायकों का ध्यान सिर्फ अपना विकास करने और पैसा कमाने में लगा रहता है. बल्लभगढ़ में एंटी-इनकम्बेंसी पैदा हो चुकी है, वहां पर मेहनती भाजपा नेताओं की जरूरत है. जनता देख रही है कि जिसे उन्होंने पिछली बार वोट दिया उसका विकास तो बहुत तेज गति से हो रहा है, होटल के ऊपर मंजिल पर मंजिल बनती जा रही है लेकिन उनका विकास उस तरीके से नहीं हुआ जितना सरकार ने पैसे जारी किये.

बल्लभगढ़ विधानसभा में अच्छे अच्छे नेता हैं और ये लोग अगर राजनीति में आएं तो जनता का काफी भला भी हो सकता है. ऐसे ही एक नेता हैं आनंद शर्मा जो दशकों से संघ से जुड़े हैं और बल्लभगढ़ के भाजपा से पूर्व विधायक रह चुके हैं.

आनंद शर्मा ने कल रोड शो में अपने साथियों सहित मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जोरदार स्वागत किया, मुख्यमंत्री भी अपने पुराने दोस्त और करीबी आनंद शर्मा को देखकर ख़ुशी से फूले नहीं समाए. इस मौके पर उनके साथ अधिवक्ता सुरेन्द्र शर्मा (सदस्य बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा), दीपक मंगला, संजय गुप्ता, प्रमोद मित्तल, बलजीत सिंह, निरवान अत्री, विक्रांत कौशिक, मूलचंद यादव, नरेन्द्र पुजारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ballabhgarh-ex-mla-anand-sharma-welcome-cm-manohar-lal-khattar

आनंद शर्मा के बारे में कुछ जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनंद शर्मा 1996-2000 तक बल्लभगढ़ के बीजेपी से ही विधायक थे. वह काफी ईमानदार माने जाते हैं लेकिन उस समय राजनीति में इतना भ्रष्टाचार फ़ैल चुका था जिसकी वजह से उन्होंने खुद को राजनीति से दूर कर दिया लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों से वह काफी प्रभावित हैं और एक बार फिर से बल्लभगढ़ की सेवा करना चाहते हैं.

बल्लभगढ़ में उनके लाखों समर्थक हैं और संघ से जुड़े होने की वजह से उन्हें आरएसएस के नेटवर्क का भी लाभ मिलेगा. आज सैकड़ों लोग उनके आवास पर जमा होकर उन्हें दोबारा से बल्लभगढ़ की सेवा करने की मांग करेंगे.

अगर आनंद शर्मा ने बीजेपी से टिकट के लिए रजामंदी दे दी तो उनकी टिकट कन्फर्म है क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर उनके काफी करीबी हैं और दोनों ही आरएसएस से जुड़े रहे हैं. जल्द ही बल्लभगढ़ की राजनीति में परिवर्तन की खबर आ सकती है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Ballabgarh

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: