Palwal Assembly

धनेश अधलखा के प्रमोशन से लोग हैरान, खट्टर से बोले, इन्हें लड़ा दो विधानसभा चुनाव, पक्का हारेंगे

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
dhanesh-adhlakha-promotion-by-cm-manohar-lal-khattar-in-controversy

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पंजाबी समाज से आते हैं इसलिए फरीदाबाद के एक पंजाबी पार्षद धनेश अधलखा ला लगातार प्रमोशन करते जा रहे हैं, फरीदाबाद के लोग धनेश अधलखा के ताबड़तोड़ प्रमोशन से हैरान हैं, लोग खट्टर से कह रहे हैं कि अगर धनेश अधलखा इतने काबिल नेता हैं तो इन्हें किसी विधानसभा से चुनाव लडवा दो, जनता के बीच में इनकी असलियत पता चल जाएगी, अधिकतर लोग कह रहे हैं कि अगर ये चुनाव लड़े तो पक्का हारेंगे क्योंकि जनता के बीच में इनकी कोई लोकप्रियता नहीं है, इन्हें तो पार्षद का टिकट भी नहीं मिलता लेकिन एक बड़े नेता की सिफारिश पर इन्हें पार्षद की टिकट मिल गयी और मोदी लहर का फायदा उठाकर ये पार्षद बन गए.

भाजपा नेताओं को जातिवाद से परे माना जाता है लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक ऐसा काम कर दिया है जिसकी वजह से उनपर भी जातिवाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं.

धनेश अधलखा निगम पार्षद हैं, पार्षद चुनाव से पहले उनकी टिकट भी कन्फर्म नहीं थी, फरीदाबाद के एक बड़े नेता से गुहार करके उन्होंने किसी तरह से टिकट ली. उनके जीतने की कोई संभावना नहीं थी लेकिन नोटबंदी के बाद मोदी लहर पैदा होने से वह पार्षद का चुनाव जीत गए.

पार्षद बनने के बाद उनका प्रमोशन शुरू हुआ, उन्हें Haryana State Cooperative Agriculture and Rural Development Bank का चेयरमैन बनाया गया और अब उन्हें हरियाणा सरकार की संस्तुति पर राज्यपाल हरियाणा ने हरियाणा स्टेट फार्मेसी काउंसिल का चेयरमैन नियुक्त किया है।

धनेश अधलखा की इतनी तेज प्रमोशन से शहर के लोग हैरान हैं, लोग सोच रहे हैं कि धनेश अधलखा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ऐसी कौन सी काबिलियत देखी कि उन्हें मलाईदार पदों पर फिट करते जा रहे हैं. अब लोगों को शक हो रहा है कि मनोहर लाल खट्टर भी पंजाबी हैं और धनेश अधलखा भी पंजाबी हैं, इसलिए खट्टर जी धनेश अधलखा पर अधिक मेहरबान हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरीदाबाद में कई पार्षद हैं जो मोदी लहर को भी चीरकर अपने दम पर पार्षद बने हैं लेकिन खट्टरजी ने कभी उनके बारे में नहीं सोचा लेकिन अपने बिरादरी के पार्षद का लगातार प्रमोशन करते जा रहे हैं, अगर खट्टरजी रिपीट हुए तो धनेश को और मलाईदार पोस्ट मिलती तय है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: