Palwal Assembly

काम के मामले में तीनों विधायकों से बहुत आगे हैं मोदी के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हुई जीत

खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

modi-mantri-krishan-pal-gurjar-win-to-3-bjp-mla-in-terms-of-development

फरीदाबाद: सांसद और मोदी सरकार में राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पिछले पांच वर्षों में फरीदाबाद के विकास के लिए तीनों भाजपा विधायकों से बहुत अधिक मेहनत की है, फरीदाबाद की जनता उन्हें तीनों विधायकों से अधिक पसंद करती है.

14 मार्च 2019 को फरीदाबाद लेटेस्ट न्यूज़ के फेसबुक पेज पर हमने एक ऑनलाइन पोल किया जिसमें पाठकों से सवाल पूछा - आप क्या मानते हैं, फरीदाबाद के विकास के लिए 3 बीजेपी विधायकों ने ज्यादा काम किया है या सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने.

इस प्रश्न के जवाब में मंत्री और सांसद कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में 60 फ़ीसदी लोगों ने वोट किया जबकि तीनों विधायकों के पक्ष में सिर्फ 40 फ़ीसदी लोगों ने वोट दिया.



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2014 विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भाजपा सरकार बनी थी, बल्लभगढ़ से मूलचंद शर्मा, बडखल से सीमा त्रिखा और फरीदाबाद विधानसभा से विपुल गोयल की जीत हुई थी, आमतौर पर क्षेत्र का विकास राज्य सरकार और विधायकों के जिम्मे होता है लेकिन फरीदाबाद में अधिकतर विकास कार्य कृष्णपाल गुर्जर ने कराए हैं, विकास के करीब 80 फ़ीसदी पत्थरों पर कृष्णपाल गुर्जर का नाम लिखा है, कृष्णपाल गुर्जर हरियाणा में मुख्यमंत्री के बाद दूसरे दमदार नेता हैं, उन्होंने MP फंड के जरिये, अपने विभाग के जरिये और हरियाणा सरकार के फंड से अरबों रुपये का विकास करवाया है जिसे फरीदाबाद की जनता ने देखा है, इसीलिए उनके पक्ष में 60 फ़ीसदी लोगों ने मतदान किया है.

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि फरीदाबाद की दो विधानसभा सीटों - पृथला और NIT से विपक्षी पार्टियों के उम्मीदवारों की जीत हुई थी लेकिन कृष्णपाल गुर्जर ने नागेंद्र भडाना और टेकचंद शर्मा के साथ मिलकर भी उनके क्षेत्रों में विकास कार्य करवाना शुरू किया और हरियाणा सरकार ने पृथला और NIT में भी अरबों रुपये विकास के लिए दिलवाए.

अधिकतर राज्यों में देखा जाता है कि विपक्षी पार्टियों के क्षेत्रों में राज्य सरकार सौतेला व्यवहार करती है क्योंकि विकास कराने का क्रेडिट दूसरी पार्टी का विधायक ले जाता है लेकिन फरीदाबाद में ऐसा नहीं हुआ, पृथला और NIT के साथ हरियाणा सरकार ने अपने जैसा व्यवहार दिखाया और उनके विकास के लिए BJP विधायकों जितना ही फंड दिया. यह सब कृष्णपाल गुर्जर की पहल से हुआ. यही नहीं तिगांव में कांग्रेसी विधायक के क्षेत्र में भी अरबों रुपये के विकास कराए गए हैं चाहे वह कई अरब रुपये में सीवर लाइन का काम हो, वाटर पाइपलाइन का काम हो, मंझावाली पुल का काम हो या सड़कों का काम हो.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Post A Comment:

0 comments: