Palwal Assembly

फरीदाबाद में भी रहता है रॉबर्ट वाड्रा का एक बड़ा दलाल, ED जांच में सामने आया नाम, MLA का भाई

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

robert-vadra-property-dealer-in-faridabad-may-be-arrested-news

फरीदाबाद: प्रवर्तन निदेशालय पिछले कई दिनों से सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और उनकी माँ से पूछताछ कर रहा है, सूत्रों के मुताबिक़ इस पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं. फरीदाबाद से भी एक बड़े दलाल का खुलासा हुआ है, इस दलाल ने रॉबर्ट वाड्रा के आदमी सीसी थम्पी को अमीपुर, पलवल और फरीदाबाद में जमीन दिलवाई थी और बदले में मोटा कमीशन खाया था.

जानकारी के अनुसार सीसी थम्पी के जरिये रॉबर्ट वाड्रा ने फरीदाबाद पलवल और हरियाणा के अन्य क्षेत्रों में जमीन खरीदवाई, फरीदाबाद के दलाल जो एक विधायक के भाई हैं, उन्होंने दलाल का किरदार निभाया. खूब पैसे भी कमाए.

सीसी थम्पी ने लंदन में दर्जनों फ्लैट खरीदे और उसे रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी के एक कर्मचारी के नाम कर दिए. रॉबर्ट वाड्रा ने इन संपत्तियों को अपने नाम से नहीं खरीदा बल्कि अपने ड्राईवर, अपने ख़ास कर्मचारियों के नाम से खरीदा है ताकि वे पकडे ना जा सकें लेकिन ED रॉबर्ट वाड्रा से पूछ रही है कि आपकी कंपनी के पास इतना पैसा कहाँ से आया जो आप अपने कर्मचारियों को लन्दन में इतने मंहगे फ्लैट दे रहे हैं.

इस मामले में रॉबर्ट वाड्रा, उनकी माँ, सीसी थम्पी, संजय भंडारी के अलावा फरीदाबाद का दलाल बुरी तरह से फंस चुके हैं. दलाल के घर पर पिछले दिनों जांच एजेंसी ने छापा भी मारा था.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: