Palwal Assembly

शहीद संदीप के दर्शन की अभिलाषा में गेट पर चढ़ गए लोग, संदीप आपकी जय हो

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

people-climb-on-ballabhgarh-gate-to-see-martyr-sandeep-last-rite

फरीदाबाद: भारत माता की रक्षा में शहीद होने वाले बेटा और जनता कितना प्यार करती है इसका उदाहरण आज फरीदाबाद में साफ-साफ देखा जा सकता है, आज हजारों लोग जगह जगह एकत्रित होकर शहीद संदीप के अंतिम दर्शन का इंतजार कर रहे हैं और कुछ लोग तो उनके दर्शन की अभिलाषा में गेट पर ही चढ़ गए.

पुलवामा जिले में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए पैरा कमांडो संदीप का पार्थिव शरीर आज करीब 3:00 बजे बल्लभगढ़ पहुंच गया. उनके अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग पहुंचे और उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.

शहीद संदीप का अंतिम संस्कार आज उनके गांव अटाली में शाम को 4:00 बजे किया जाएगा उनके घर पर भी उनके अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोगों की भीड़ पहुंची है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलवामा हमले से 3 दिन पहले आतंकवादियों से लोहा लेते हुए पैरा कमांडो संदीप को चार गोलियां लगी थी लेकिन पत्थरबाजों ने पत्थरबाजी कर के उन्हें समय से हॉस्पिटल नहीं पहुंचने दिया जिसकी वजह से उनके शरीर से काफी खून बह गया. उन्हें कई दिनों तक वेंटीलेटर पर पर रखा गया था लेकिन आखिरकार वह मौत से जंग हार गए और भारत माता के लिए शहीद हो गए. उनकी शहादत से फरीदाबाद और देश के लोगों में पाकिस्तान और उनके आतंकवादियों के खिलाफ काफी आक्रोश है, उन्हें अस्पताल पहुंचने से रोकने वाले पत्थरबाजों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की जा रही है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Ballabgarh

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: