Palwal Assembly

तीन IAS से नहीं संभल रहा था फरीदाबाद, दो IAS और भेजे गए - सोनल गोयल और मुहम्मद इमरान रजा

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
ias-sonal-goel-additional-ceo-faridabad-metropolitan-development-authority-news

फरीदाबाद: आमतौर पर किसी जिले में एक ही IAS अधिकारी होता है लेकिन फरीदाबाद में अब तक तीन IAS अधिकारी सेवा दे रहे थे लेकिन आज फरीदाबाद को दो IAS अधिकारी और मिल गए.

IAS सोनल गोयल जो झज्झर की उपायुक्त थीं, उन्हें फरीदाबाद मेट्रोपोलिटन की एडिशनल चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर बनाकर भेजा गया है. यह पोस्ट अब तक खाली थी.

ias-sonal-goel-additional-ceo-faridabad-metropolitan-development-authority

इसी तरह से IAS मुहम्मद इमरान रजा को एडिशनल उपायुक्त और RTA सेक्रेटरी बनाकर भेजा गया है, ये फरीदाबाद के पांचवे IAS होंगे. मुहम्मद इमरान रजा इससे पहले घरौंदा के सब-डिविजनल ऑफिसर थे.

mohammad-imran-raja-news
इससे पहले फरीदाबाद डिविजन कमिश्नर अनुपमा जयसवाल, फरीदाबाद के उपायुक्त अतुल कुमार, MCF कमिश्नर अनीता यादव IAS रैंक की अधिकारी हैं.

कहने का मतलब ये है कि फरीदाबाद में इतने घोटाले, भ्रष्टाचार हैं कि तीन IAS अधिकारी इसे हैंडल नहीं कर पा रहे हैं, सोशल मीडिया और ट्विटर के जरिये मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को इन अधिकारियों के खिलाफ खूब शिकायत भेजी जा रही है, इसीलिए दो IAS अधिकारी और भेज दिए गए हैं, एक ही जिले में पांच पांच IAS अधिकारी तैनात किया जाना इसी बात को साबित करता है. अब देखते हैं कि भ्रष्टाचार, घोटाले, अवैध निर्माण, अवैध कब्जे, अरावली चीरहरण रुकता है या नहीं.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Politics

Post A Comment:

0 comments: