Palwal Assembly

BJP नेता और पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने थामा JJP का दामन, दुष्यंत चौटाला को हल देकर किया स्वागत

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

bjp-leader-harsh-kumar-join-jjp-hathin-rally-dushyant-chautala-welcome

हथीन: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार की हरियाणा बचाओ-भाईचारा बचाओ रैली में युवाओं ने दुष्यंत चौटाला का हल देकर स्वागत किया। इस मौके पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने रैली को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने का काम किया है वहीं मोदी सरकार ने वन रैंक वन पैंशन देने का वायदा भी पूरा नहीं किया जिसकी वजह से आज भी पूर्व सैनिक धक्के खा रहे हैं और दिल्ली में प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। 

मोदी सरकार को अटल सरकार की तरह आज शहीदों के परिवारों को पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी देने का काम करना चाहिए। जब से हरियाणा में जननायक जनता पार्टी की शुरूआत हुई है उस दिन से रोज दूसरे दलों के नेता जजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी सिलसिले में रविवार को हथीन से विधायक रहे पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने एक विशाल रैली कर अपने हजारों समर्थकों के साथ सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जजपा का दामन थाम लिया और लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज हरियाणा का नौजवान अपने मां-बाप पर बोझ बना हुआ है यदि जजपा की सरकार प्रदेश में बनती है तो वहीं नौजवान अपने मां-बाप को सहारा देने वाला बनेगा। क्योंकि युवाओं का भविष्य दुष्यंत चौटाला से जुड़ा हुआ है।

हथीन की हरियाणा बचाओ-भाईचारा बचाओ रैली में पहुंचने पर सांसद दुष्यंत चौटाला का पगड़ी बांधकर फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सांसद दुष्यंत चौटाला के साथ हजारों लोगों ने जम्मू के पुलवामा में शहीद हुए जवानों को मौन रखकर श्रद्धांजली अर्पित की फिर रैली को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने मोदी सरकार को घेरा और कहा कि वो लोग बड़ी–बड़ी बाते किया करते हैं जबकि धरातल की तस्वीर ये है कि वो समय आने पर खरा उतरने का काम नहीं करते। 

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने बहुत बड़े बड़े सपनों को बेचने का काम किया और युवाओं से वायदा किया था कि हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम किया जाएगा। हरियाणा के चुनावों में वायदा किया कि भाजपा सरकार बनाओ और हम प्रदेश के अंदर सवा लाख रोजगार हर साल देने का काम करेंगे। आज देश और प्रदेश की सरकार बीतने का समय आ गया है और हमारे प्रदेश के युवाओं को सिवाय धोखे के कुछ नहीं मिला। ग्रुप डी की नौकरियों में 18 हजार नौकरियों के लिए 18 लाख लोगों ने दर-दर की ठोकरें खाने का काम किया और एमफिल, पीएचडी, एमटैक करे लोगों को आज माली, चौकीदार, चपरासी की नौकरी के लिए अप्लाई करना पड़ा। जिससे साफ दिखाई देता है कि प्रदेश की व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है जिसे बदलने का समय आ गया है। आज प्रदेश में लाखों नौकरिया प्राइवेट कंपनियों में हैं लेकिन हरियाणा के बच्चों का उन नौकरियों में हिस्सा नहीं है। अकेले गुरूग्राम में 16 लाख नौकरियां हैं जिनमें से हरियाणा के लोगों के पास ढाई-तीन लाख नौकरियां भी नहीं है। यदि हमारी सरकार प्रदेश में बनी तो पहली कलम से प्राइवेट कंपनियों में 75 प्रतिशत नौकरियां हरियाणा के लोगों को देने का काम करेंगे।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मोदी सरकार लोग बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं की बात करती थी उनकी सरकार में महिलाओं के प्रति अपराध में हरियाणा देश के अंदर पांचवें स्थान पर हैं। हरियाणा ने बिहार जैसे प्रदेश को भी महिलाओं के अपराध में पीछे छोडऩे का काम किया है। आज प्रदेश में व्यापारी वर्ग सुरक्षित नहीं है। हमारा लक्ष्य ये है कि जजपा को प्रदेश के एक करोड़ 72 लाख वोटों में से 40 प्रतिशत हिस्सा लेना है। क्योंकि हमारी पार्टी 36 बिरादरी की शहरों और गावों की पार्टी है। प्रदेश का 18 साल के युवा से लेकर 105 साल का बुजुर्ग तक का आर्शीवाद आज हमारी पार्टी को मिल रहा है आज कर्मचारियों की पुरानी पैंशन की स्कीम का विषय अहम है सभी कर्मचारी चाहते हैं की पुरानी पैंशन स्कीम लागू होनी चाहिए। यदि हमारी सरकार बनी तो प्रदेश के अंदर पुरानी पैंशन स्कीम को लागू करने का काम किया जाएगा। पुलवामा में शहीद हुए जवान भी भारत सरकार की नई पेंशन नीति से भर्ती हुए थे जो बहुत युवा थे उन्हे देखकर बहुत दुख होता है। आज भाजपा सरकार कुछ भी इन शहीद परिवारों को दें लेकिन अटल सरकार की तरह मोदी जी को भी आज शहीदों के परिवारों को पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी देने का काम करना चाहिए ताकि रोजगार का कोई साधन बन सके।

 इस मौके पर पूर्व मंत्री जगदीश नायर, जिला प्रधान सुरेंद्र सौरोत, शहरी जिला प्रधान तुहीराम भारद्वाज, जजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव अलावलपुर, सुखराम डागर, अजय देशवाल पौडरी , गजराज सहरावत, जोगेंद्र सहरावत, जीतू दिघोंट, बृजेश अटोंहा, नागेश तेवतिया हरकेश सौरोत जनाचौलो ,विशाल तेवतिया राहुल डागर,सहित जजपा के तमाम युवा नेता मौजूद रहे।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Hathin

Palwal

Politics

Post A Comment:

0 comments: