Palwal Assembly

अरावली स्कूल ने पुलवामा हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि, अध्यापक करेंगे 1 दिन की सैलरी दान

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
aravali-school-tribute-pulwama-martyr-sector-12-town-park-faridabad

फरीदाबाद: अरावली इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने शहीद सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी व अध्यापकों के साथ कैंडल मार्च निकाला। 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए हमले में शहीद 42 जवानों की शहादत पर बुधवार को सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क पर सभी विद्यार्थीयों  ने एकत्रित होकर प्रधानाचार्या व समस्त स्टाफ के साथ मिलकर शहीद सैनिकों को 2 मिनट  मौन धारण कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी वहीं पार्क में उपस्थित लोगों और विद्यार्थीयों के अभिभावकों ने भी आकर सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी साथ ही स्कूल के सभी अध्यापकों ने मिलकर शहीदों की याद में अपनी एक दिन की तनखवाह को शहीद जवानों के परिवार की सहायता के लिए एकत्र कर शहीदों के परिवार तक पहुंचाया। 

निदेशक यशवंत भड़ाना ने आतंकियों के इस कायरतापूर्ण हमले की कड़े शब्दों में निंदा की तथा शहीदों की आत्मा की शांति के लिए स्कूल में दो मिनट का मौन रखवाया गया।

विद्यालय के अध्यक्ष धनसिंह भड़ाना ने सैनिकों के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने का आश्वासन दिया साथ ही उन्होंने सरकार से इस हमले को अंजाम देने वाले  आतंकवादियों को जल्द से जल्द उनके किए की सजा देने की अपील की।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Education

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: