Palwal Assembly

इंस्पेक्टर विमल कुमार और CIA-30 टीम को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से मिली शाबाशी, पढ़ें क्यों

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
indian-medical-association-faridabad-thanks-cia-30-incharge-vimal-kumar-team

फरीदाबाद: अपराध और अपराधियों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस काफी एक्टिव हो गयी है. अच्छा काम करने वाले पुलिस अफसरों को सामाजिक संगठन सम्मानित करते रहते हैं ताकि पुलिस अफसरों का हौसला बढ़ा रहे और जनता की इसी प्रकार से सेवा करते रहें.

अच्छे काम के लिए क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार और उनकी टीम को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन फरीदाबाद ने शाबाशी दी है. 

एसोशिएशन ने डाक्टर रश्मि गुप्ता के साथ हुई एक चोरी की वारदात को जल्द सुलझाकर चोरी के सामान की बरामदगी के लिए इंस्पेक्टर विमल कुमार और उनकी टीम का धन्यवाद अदा लिया है.

आपको बता दें कि दिसंबर महीनें में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने लगभग एक दर्जन से अधिक लूट व छीना झपटी की वारदातों को अंजाम दे चुके मास्टर माइण्ड़ भूपेन्द्र उर्फ सोनू रात्रा सहित चार आरोंपियों को गिरफ्तार किया था । हथियार के बल पर लुटपाट व छीना झपटी करने वाले इस गिरोह ने पुलिस प्रशासन कि नाक में दम किया हुआ था। लगभग चार माह से सक्रिय यह गैंग लगातार लूट व छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। इस गैंग ने डॉ रश्मी के साथ भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिसके खिलाफ मुकदमा नं0ः 1027 दिनांक 12.10.2018 धारा 379ठ IPC थाना सैन्ट्ल फरीदाबाद में दर्ज हुआ था. विमल कुमार ने इस वारदात का खुलासा करके चोरी का सामान बरामद कर लिया था.

indian-medical-association-faridabad

देखिये सोनू रात्रा की गिरफ्तारी और कबूलनामे का ये वीडियो

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

0 comments: