Followers

डॉक्टर विनोद कौशिक 2 दिसंबर को फरीदाबाद में लॉन्च करेंगे फिजियोटॉक मैगजीन, आप भी जरूर पहुंचे

Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]

फेसबुक: 2,24,000 Follower - इस लिंक पर क्लिक करके पेज LIKE/Follow करें:
dr-vinod-kaushik-launch-physiotalk-magazine-2-december-2018

फरीदाबाद 23 नवंबर: फरीदाबाद के जाने-माने फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर विनोद कौशिक फिजियोटॉक मैगजीन शुरू करने वाले हैं. आगामी 2 दिसंबर को यह मैगजीन लॉन्च की जाएगी.

मैगजीन का लॉन्च कार्यक्रम केएल मेहता दयानंद स्कूल 5-E/55 एनआईटी फरीदाबाद में आयोजित किया गया है जिसमें क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा मुख्य अतिथि के तौर पर पधारेंगी जबकि मॉडल/एक्ट्रेस आन पाराशर विशेष अतिथि होंगी.

इस कार्यक्रम में फरीदाबाद के कई डॉक्टर भी शिरकत करेंगे जबकि मानव रचना, MVN सहित कई संस्थाओं के छात्र उपस्थित रहेंगे. कार्यक्रम में आम लोग भी पहुंच सकते हैं और फिजियो थेरेपी के बारे में अपनी जानकारी बढ़ा सकते हैं क्योंकि कार्यक्रम में कई एक्सपर्ट फिजियो थेरेपी के बारे में भाषण देंगे.

इस कार्यक्रम के बारे में डॉक्टर विनोद कौशिक ने बताया कि वह फरीदाबाद के लोगों को फिजियोथेरेपी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरूक करना चाहते हैं, यह मैगजीन शैक्षणिक संस्थाओं में फ्री डिस्ट्रीब्यूट जाएगी, इस में फरीदाबाद के सभी फिजियोथैरेपी क्लिनिकोंं और डॉक्टरों की डायरेक्टरी होगी.

नीचे फोटो में कार्यक्रम में आने वाले सभी विशिष्ट अतिथियों और गणमान्य व्यक्तियों के नाम दिए गए हैं, साथ ही कार्यक्रम का समय और स्थान भी दिया गया है.

physiotalk-magazine

बता दें कि डॉक्टर विनोद कौशिक फरीदाबाद NIT 5 नंबर और 3 नंबर में अपना फिजियोथैरेपी क्लिनिक चलाते हैं.
Contact 9953931171 For News and Advertisement, Email: [email protected]
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Health

Post A Comment:

0 comments: