Palwal Assembly

बडखल फ्लाईओवर से सेक्टर-28 आना जाना है तो पड़ेगा मंहगा, डलवा लें 50-60 रुपये का और पेट्रोल

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
traffic-divert-on-badkhal-flyover-sector-28-sabji-mandi-road-news

फरीदाबाद, 24 अक्टूबर: बडखल फ्लाईओवर का इस्तेमाल करने वाले कुछ लोग आज दुखी होंगे क्योंकि सेक्टर-28 सब्जी मंडी रोड से सीधे बडखल अनखीर चौक जाने वाले लोग अब बडखल फ्लाईओवर अंडरपास का इस्तेमाल करके सीधे बडखल फ्लाईओवर पर नहीं चढ़ सकेंगे, अब सेक्टर-28 से अनखीर चौक की तरफ जाने के लिए फरीदाबाद ओल्ड अंडरपास से यु-टर्न लेना पड़ेगा, वहीँ अनखीर चौक से बडखल फ्लाईओवर होते हुए सीधा सेक्टर-28 की तरफ जाने वालों को मेवला महाराजपुर फ्लाईओवर के नीचे से यु-टर्न लेकर वापस आना पड़ेगा.

इसके अलावा बदरपुर बॉर्डर की तरफ से मथुरा रोड होते हुए अनखीर चौक जाने वाले लोग पहले की तरह बडखल फ्लाईओवर का इस्तेमाल कर सकेंगे.

कहने का मतलब है कि अब पांच-दस मिनट का समय अतिरिक्त निकाल लें और 50-60 रुपये का पेट्रोल भी अधिक भरवा लें क्योंकि आने जाने में करीब 10 किलोमीटर और 10-15 मिनट समय अधिक खर्च होगा.

पब्लिक के लिए यह समस्या ट्रैफिक जाम से बचने के लिए पैदा की गयी है. यहाँ पर सुबह और शाम ट्रैफिक जाम लगा रहता था जिसकी वजह से पब्लिक का ही समय खर्च होता था साथ ही ट्रैफिक पुलिस वालों को भी काफी जूझना पड़ता था लेकिन अब ट्रैफिक डायवर्ट होने से यहाँ पर जाम नहीं लगेगा.

ट्रैफिक पुलिस ने इसे ट्रायल के तौर पर शुरू किया है लेकिन अगर यह ट्रायल सफल रहा तो इसे परमानेंट किया जाएगा, फिलहाल यह नियम सुबह 7.30 से 10.30 और शाम 5 से 8.30 तक ही लागू किया जाएगा क्योंकि ऑफिस टाइम होने की वजह इस दौरान अधिक ट्रैफिक जाम रहता है.

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: